पृथ्वीराज सुकुमारन और सुप्रिया मेनन की 13वीं शादी की सालगिरह पर उनकी प्यारी प्रेम कहानी को याद करते हुए!

0
42
Spread the love
Spread the love

Mumbai : जबकि हम अक्सर फिल्मों में प्यारे-प्यारे लोगों से मिलते हैं, हमें असल समय में भी ऐसी कहानियों के बारे में सुनने को मिलता है। लेकिन हैंडसम पृथ्वीराज सुकुमारन और उनकी खूबसूरत पत्नी सुप्रिया के लिए यह अलग बात है।

चूंकि यह पावर कपल आज अपनी 13वीं शादी की सालगिरह मना रहा है, तो आइए एक नज़र डालते हैं कि यह कपल कैसे मिला।

जब सुप्रिया एक टेलीविज़न नेटवर्क के लिए मलयालम इंडस्ट्री के बारे में काम कर रही थीं, तो पृथ्वीराज से मिलना वाकई किस्मत का फैसला था। उन्हें नहीं पता था कि यह कहानी उन्हें उनके हमसफ़र से जोड़ेगी। इस जोड़े ने अक्सर टेलीफ़ोन पर बातचीत करके दोस्त के तौर पर अपनी यात्रा शुरू की, लेकिन मुंबई की कुछ यात्राओं के दौरान उनके बीच प्यार की चिंगारी भड़की और वे डेटिंग पर चले गए।

जब भी अभिनेता मुंबई आते, सुप्रिया हमेशा उनकी मेज़बानी करती थीं और वे अपनी शुरुआती डेटिंग के दौर में अक्सर हाजी अली और वर्ली जैसी जगहों पर जाते थे। मैशेबल के साथ एक साक्षात्कार में, पृथ्वीराज ने यह भी साझा किया कि कैसे उन्होंने अपनी डेटिंग के शुरुआती चरण में ग्रेगरी डेविड रॉबर्ट्स की ‘शांताराम’ पढ़ना शुरू किया और इसका महत्व भी बताया, “मुझे अपनी अब की पत्नी और फिर प्रेमिका से प्यार हो गया, जो बॉम्बे से बाहर काम कर रही थी, जब हम डेटिंग कर रहे थे, तब हमने साथ में ‘शांताराम’ पढ़ना शुरू किया। मैं केरल में था जब मैंने किताब पढ़ी और मैं शहर से इतना प्रभावित हुआ कि मैंने उससे कहा कि सुनो। मैं वहाँ जा रहा हूँ। तुम मुझे उन सभी जगहों पर ले जाओगे, जिनका ग्रेगरी डेविड रॉबर्ट्स ने किताब में बहुत खूबसूरती से वर्णन किया है।”

https://www.instagram.com/p/C556ptfswaP/?hl=en&img_index=1

जहाँ दोस्त सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं और फिर सहजता से प्यार में बदल जाते हैं। पृथ्वीराज और सुप्रिया का रिश्ता और भी मजबूत होता गया, जिसकी परिणति 25 अप्रैल 2011 को उनकी शादी में हुई और बाकी सब इतिहास है।

तीन साल तक शादीशुदा रहने के बाद, खूबसूरत जोड़े ने अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया। हम इस जोड़े को शादी की सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं और चाहते हैं कि वे अपनी प्यारी तस्वीरों और मनमोहक उपहारों से हमारे फीड को धन्य बनाते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here