अमीषा पटेल ने गुरुग्राम में हेडलॉक लग्जरी सैलून लॉन्च किया

0
192
Spread the love
Spread the love

New Delhi : विश्वस्तरीय सर्वोत्तम सेवाओं की पेशकश करने वाले हेडलॉक लक्ज़री सैलून को गोल्फ कोर्स रोड गुरुग्राम में किसी और ने नहीं, बल्कि सुपरहिट ‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर’ फेम बॉलीवुड स्टार अमीषा पटेल ने लॉन्च किया, जिनकी हालिया रिलीज मेगा ब्लॉकबस्टर ‘गदर 2’ चारों ओर बाक्स आफिस पर गदर मचा रही है। सैलून का इंटीरियर देखकर अमीषा मंत्रमुग्ध हो गईं। उन्होंने ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए और लाहौर जीत को दहेज में लाने की बात भी कही।

हेडलॉक लक्ज़री सैलून पुरुषों और महिलाओं के लिए बाल, मेकअप, नाखून और त्वचा में वैश्विक सौंदर्य रुझान प्रदान करता है। सैलून के लॉन्च पर बात करते हुए इस आउटलेट के प्रबंध निदेशक अमित गोयल और चांदनी गोयल ने कहा, ‘गोल्फ कोर्स रोड दिल्ली एनसीआर में सर्वोत्तम वैश्विक रुझानों, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित उत्पादों और बेहद अनुभवी और प्रतिभाशाली कर्मचारियों के साथ प्रीमियम स्थानों में से एक है। हमें विश्वास है कि हेडलॉक लक्ज़री सैलून गोल्फ कोर्स रोड आपकी सभी सौंदर्य आवश्यकताओं के लिए “जाने-जाने” वाला गंतव्य बन जाएगा।’

अमित गोयल मजबूत व्यावसायिक समझ और ग्राहकों की जरूरतों को समझते हैं और हेडलॉक लक्ज़री सैलून गुरुग्राम को गुरुग्राम में सर्वश्रेष्ठ सैलून बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here