अर्को ने जान कुमार शानू के साथ अपने  आने वाले नये म्यूजिक वीडियो “सुट्टा” की घोषणा की- देखिये पोस्टर

0
232
Spread the love
Spread the love

Mumbai : जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड में पहचान बनाने के बाद गायक और संगीतकार अरको प्रावो मुखर्जी के लिए एक के बाद एक भावपूर्ण चार्टबस्टर गानो की यात्रा रही है। डॉक्टर से संगीतकार बने उनके गानों का संगीत प्रेमियों की प्लेलिस्ट में एक स्थायी स्थान बना चूका है, और अब, उनका फेमस गीत ‘पानी वाला डांस’ जो एक दशक का मशहूर गीत हिट करने के कई सालों बाद, यह प्रतिभाशाली कलाकार एक नए पेपी  RnB (रीदम एण्ड ब्लूज) सिंगल, “सुट्टा” के साथ वापस आ गये है।

नज़्म नज़्म, ओ साथी, दरिया, तेरे संग यारा, तेरी मिट्टी – अरको प्रावो मुखर्जी की आत्मीय रचनाओं ने हमेशा सभी के दिल को छू लिया है। अब, कई हिट गाने देने के बाद, जान कुमार शानू और अभिनेत्री रवलीन के साथ अरको एक और म्यूजिक सिंगल के साथ वापस आ गये है। उसी पर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, प्रसिद्ध संगीतकार कहते हैं, “जिस्म 2 में मेरी शुरुआत के बाद से मुझ पर इतनी कृपा करने के लिए मैं दर्शकों का बहुत आभारी हूं। मेरी अधिकांश फिल्मों, अधिकतम मेरे गीतों, दर्शकों ने इतना प्यार दिया है। , जिस्म 2 और यारियां से लेकर तेरी मिट्टी और ओ देश मेरे और अब कोरा सा चेहरा, और इसमें से अधिकांश भावपूर्ण संगीत है, इसलिए मेरे प्रशंसकों, शुभचिंतकों और दर्शकों ने मुझे भावपूर्ण, रोमांटिक, भावनात्मक और देशभक्ति संगीतो से मुझे जोड़ा है। लेकिन मेरे इस गाने में हम बहुत मज़े कर रहे है,हम एक प्रस्थान ले रहे हैं, और यह गाना मेरे कंफर्ट जोन से बाहर है। यह एक नई तरह की एक   RnB (रीदम एण्ड ब्लूज)  ध्वनि है, और एकदम अलग वाइब है पर गाने के साथ- साथ एक संदेश भी है, लेकिन पूरी तरह से मजेदार तरीके में। मुझे उम्मीद है कि आज की युवा जो इतनी जागरूक हैं कि उनके पास सब कुछ एक क्लिक ऑफ़ बटन में उनको फ़ोन में मिल जाता है, और मुझे उम्मीद है की यह गाना भी उनके साथ जुड़ जाएगा।”

इंस्टाग्राम पर, अर्को ने प्रशंसकों के लिए एक नई घोषणा की और अपने गाने सुट्टा का  पोस्टर का साझा किया|  पोस्टर में हम अर्को के साथ गायक जान और अभिनेत्री रिया रॉय को भी देख सकते है। पोस्टर में, अर्को ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसके ऊपर सफेद फर कोट है। जान शानू ब्राउन ड्रेस में नजर आये है। जैसे ही उन्होंने इस सहयोग की घोषणा की, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अपना उत्साह व्यक्त करना शुरू कर दिया।

अब पोस्टर देखें,
https://www.instagram.com/p/CqF9K2ItGLK/

हम अर्को का जादू देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते, क्या आप कर सकते हैं

https://ianslive.in/news/_teri_mitti_composer_arko_collabs_with_kumar_sanu_s_son_jaan_kumar_sanu_for_sutta_-954994/ENTERTAINMENT/15

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here