प्रशासन की ‘हर घर तिरंगा’ जनजागरण साइकिल यात्रा का समापन वर्ल्ड स्ट्रीट में होगा: जितेंद्र यादव 

0
562
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 01 अगस्त। डीसी जितेन्द्र यादव ने बताया कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत 4 अगस्त को शहर में विशाल साइकिल जन जागरण यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा का शुभारंभ दोपहर 3:00 बजे सेक्टर 12 स्थित टाउन पार्क से होगा। इसके पश्चात यात्रा शाम 6:00 बजे ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट पहुंचेगी। ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में सशस्त्र सीमा बल के जवानों द्वारा बैंड की मधुर स्वर ध्वनियों के बीच भव्य प्रस्तुति दी जाएगी। ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर सोमवार को सीनियर टाउन प्लानर रेणुका सिंह ने ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में हर घर तिरंगा अभियान के सफल आयोजन को लेकर जिला प्रशासन साइकिल यात्रा को लेकर वीरवार को फरीदाबाद में विभिन्न स्थानों पर लोगों को प्रेरित करके जागरूकता अभियान चलाएगा। जिसका समापन सेक्टर-79  ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट मॉल पर किया जायेगा।

समापन समारोह के मद्देनजर सीनियर टाउन प्लानर रेणुका सिंह ने आज ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट मॉल के अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया तथा समापन कार्यक्रम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि आगामी वीरवार को तिरंगा साईकिल रैली दोपहर 3:00 बजे सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क से शुरू होकर शहर में विभिन्न स्थानों से होते हुए शाम 6:00 बजे ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट  मॉल  तक जाएगी। हर घर तिरंगा कार्यक्रम के बेहतर क्रियान्वयन के लिए जगह जगह लोगों को प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जागरूक किया जाएगा। कार्यक्रम के समापन अवसर पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जायेगा।

आपको बता दें कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि के रूप में,कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा विशिष्ठ अतिथि के तौर पर शिरकत कर जन-जागरण साईकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस दौरान बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, तिगांव के विधायक राजेश नागर, पृथला के विधायक नयनपाल रावत, एनआईटी विधायक नीरज शर्मा और मुख्यमंत्री के राजीनीतिक सचिव अजय गौड़ विशेष रूप से उपस्तिथ रहेंगे।

इस अवसर पर ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट के चेयरमैन रोहताश गोयल, ओएसडी रजनीश, अनिल रावल, प्रशांत परिदा, मानव गोपाल सहित कई अधिकारीगण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here