आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी संतोष यादव घर घर जाकर हाथ जोड़कर मांग रहे हैं वोट

0
2339
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 28 Sep 2019 : चुनावी महासमर सुरु जो चुका है,सभी प्रत्यासी बड़े बड़े साउंड वाली डीजे गाड़ी मैदान में उतार चुके हैं और इधर प्रवासियों के मसीहा संतोष यादव के लिए सभी प्रवासी एकजुट नजर आ रहे है और अंदर ही अंदर संतोष यादव को जिताने की तैयारी कर चुके हैं। अन्य प्रत्यासी जनता को लुभाने के लिए तरह तरह के लालच दे रहे है और इधर संतोष यादव आम आदमी पार्टी की टोपी पहनकर सुबह 5 बजे घर से निकलकर पार्क, डोर टू डोर जगह जगह देर रात तक पैदल घूमकर वोट मांग रहे है और जनता संतोष यादव को बखूबी जानती है कि संतोष यादव के जीवन मे बेक गियर नही है और संतोष यादव जैसा विधायक एन आईटी विधानसभा में बन गया तो क्षेत्र गुंडागर्दी मुक्त होगा और सभी सरकारी सुविधाएं अधिकारी जनता के घर घर तक पंहुचाने पर मज़बूर हो जाएंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव सहयोगियों के साथ घर घर जा रहे हैं और दिल्ली में हो रहे अरविंद केजरीवाल द्वारा विकास कार्य फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री स्वास्थ्य, फ्री शिक्षा और सुरक्षा की जानकारी दे रहे हैं और संतोष यादव के समर्थक स्कूटी, मोटर साइकिल, साइकिल और ऑटो से प्रचार कर रहे हैं।जो जनता के दिल को छू रहा है।

इस समय संतोष यादव संजय कालोनी, डबुआ कालोनी, जवाहर कालोनी, सूंदर कालोनी, खंड बी, गांधी कालोनी, पावटा, पर्वतीया कालोनी सभी जगह अपना प्रचार डोर टू डोर जोर शोर से कर रहे हैं। इस समय हर गली, हर नुक्कड़, हर पार्क और नाई और चाय की दुकान पर संतोष यादव की चर्चा हो रही है और एन आईटी की जनता इस बार संतोष यादव को एक लाख वोट से चुनाव जिताने तैयारी कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here