अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी की नई टीम ने सिंगला को कहा शुक्रिया

0
1129

Faridabad News, 22 July 2019 : अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी के चुनाव में जीती नई टीम ने अग्रवाल सभा ओल्ड फरीदाबाद के पूर्व प्रधान लखन कुमार सिंगला से मिलकर शुक्रिया अदा किया। नई टीम के प्रधान संत गोपाल व अन्य ने कहा कि श्री सिंगला ने हमारा समर्थन कर ऐसा मौका दिया है कि जिससे हम समाज की और भलाई के कार्य कर सकेंगे।

अग्रवाल सभा ओल्ड फरीदाबाद के पूर्व प्रधान लखन कुमार सिंगला के कार्यालय पर पहुंचे अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों प्रधान संतगोपाल गुप्ता, वरिष्ठ उप प्रधान सतीश सिंगला, उपप्रधान अनिल गुप्ता चांदीवाले, कोषाध्यक्ष महेश चंद गुप्ता, सचिव विष्णु गोयल आदि ने कहा कि अब समाज की और सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि श्री सिंगला ने सोसाइटी चुनाव में जिस प्रकार हमारे पैनल की मदद की, उससे उनके हृदय में समाज के प्रति लगन पुन: स्थापित हुई है। सिंगला ने जहां नए पदाधिकारियों को माला पहना एवं मुंह मीठा कर बधाइयां दीं। वहीं पदाधिकारियों ने भी श्री सिंगला को माला पहना एवं मुंह मीठा कर धन्यवाद किया।

गौरतलब है कि अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी प्रधान व सचिव पदों के लिए चुनाव हुए जबकि वरिष्ठ उपप्रधान, उपप्रधान और कोषाध्यक्ष पदों पर सदस्य निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। सोसाइटी अनाज मंडी स्थित अग्रवाल धर्मशाला, तेल मिल स्थित अग्रवाल सदन और सेक्टर 19 स्थित महाराजा अग्रसेन भवन का संचालन करती है। संस्था से अग्रवाल समाज के लाखों लोग जुड़ समाज उत्थान का काम कर रहे हैं।

इस अवसर पर अग्रवाल सभा ओल्ड फरीदाबाद के पूर्व प्रधान लखन कुमार सिंगला ने कहा कि वह समाज के हर सुख दुख में साथ रहते हैं। वह हवाई नेताओं की तरह नहीं हैं जो केवल हवा हवाई बातें करते हैं और समाज के किसी काम से उनका कोई लेना देना नहीं होता है। उन्होंने कहा कि वह अपनी आखरी सांस तक समाज के उत्थन के लिए काम करते रहेंगे और जो भी समाज की बेहतरी के लिए काम करेगा, उसकी मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here