सीरत कपूर के पिता विनीत कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई; एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो- अभी चेक करें!

0
198
Spread the love
Spread the love

Mumbai : सीरत कपूर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। साउथ की फिल्मों में काम करने से लेकर बॉलीवुड तक, अभिनेत्री का सफर उल्लेखनीय रहा है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से टॉक ऑफ द टाउन भी बनी हुई हैं। अब, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने स्वर्गीय पिता, विनीत कपूर और अभिषेक बच्चन के साथ एक तीव्र लड़ाई के एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा किए जिसने सभी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया।

सीरत कपूर महान एक्टिंग गुरु रोशन तनेजा की पोती हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के कई सितारों को कोचिंग दी थी। एक मजबूत फिल्मी परिवार से आने के बाद भी, सीरत ने अपना रास्ता खुद चुना है और अपनी कड़ी मेहनत और लगन के सात अपने लिए सभी के दिलो में एक अलग जगह बनाई है। कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करने से लेकर मारीच के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू तक, सीरत ने एक लंबा सफर तय किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता विनीत कपूर और अभिषेक बच्चन की फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला का एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में, हम एक इंटेंस फाइट सीक्वल देख सकते हैं जिसमें विनीत कपूर अभिषेक बच्चन को गोली मार देते हैं। इस पुरानी क्लिप को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरी एनर्जी वापस आ गई है!
फ्रेम में #VineetKapoor”

अब देखिए यह प्यारा थ्रोबैक वीडियो,
https://www.instagram.com/p/CqBS0NIg2tY/

काम के मोर्चे पर, सीरत दिल राजू की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसका अभी तक कोई शीर्षक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here