रजत जयसवाल “मिशन मोदी अगेन पीएम 2019” के ज़िलाध्यक्ष बनाए गए

0
207

Faridabad News : जिसकी औपचारिक घोषणा आज दिल्ली में हो रहे “मिशन मोदी अगेन पीएम 2019” के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में मिशन के राष्ट्रीय प्रभारी तारा जोशी, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक बंसल, प्रदेश प्रभारी प्रेम कृष्ण आर्य (पप्पी) व प्रदेश महामन्त्री नीरज दत्त गौड़ ने रजत जयसवाल को प्रमाणपत्र देकर फरीदाबाद क्षेत्र के जिला अध्यक्ष का पदभार सौंपा।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक बंसल ने कहा कि, आपको यह जिम्मेदारी बहुत ही विश्वास और सर्वसम्मति से “मिशन मोदी अगेन पीएम 2019” अभियान को आगे बढ़ाने के लिए जिला फरीदाबाद का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है। उन्होंने कहा कि यह अवसर बड़े ही हर्ष और गर्व का है कि आप राष्ट्र निर्माण के कार्य में अपनी सहभागिता निभाने जा रहे है। हमें पूर्ण विश्वास है कि आप इस पवित्र राष्ट्र के कार्य मे सदैव अपनी दृष्टि, आवरण व व्यवहार अच्छा रखेंगे।

रजत जयसवाल ने कहा कि, यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी उनको मिली है। इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए वह पूरी ईमानदारी व निष्ठा से कार्य करेंगे। पीएम मोदी जी के नेतृत्व में देश तरक्की के कीर्तिमान हासिल कर रहा है। हमें पूर्ण विश्वास है कि 2019 में भी फिर से भाजपा सरकार आएगी और श्री नरेन्द्र मोदी जी फिर से हमारे देश के प्रधानमंत्री होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here