हथोडा, रोड, सरिया से हाथ पैर तोडने वाले गैंग के तीन सदस्य क्राईम ब्रांच सै0 30 ने किए काबू

0
506
Faridabad News, 14 March 2019 : श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिषा निर्देष पर लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराध षाखा सैक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल व उनकी टीम ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो से हाथ पैर तौडने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।
आपको बताते चले कि दिनांक 03.11.18 को सैक्टर 21बी फरीदाबाद में दिनेष षर्मा निवासी एस जी एम नगर को 20/25 व्यक्तियो ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो व हथोडो से लैस होकर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया था।
श्रीमान पुलिस आयुक्त ने वारदात की जांच अपराध षाखा सेक्टर 30 फरीदाबाद की सौंपी थी। अपराध षाखा सै0 30 द्वारा जांच अमल में लाई गई दौराने जांच विषेश सूत्रों से मिली सूचना पर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
अपराधियो का विवरणः-
1. षिव राम पुत्र पतराम निवासी पृथला पलवल
2. मनोज उर्फ जीरो पुत्र सूरजमल निवासी गांव मछगर फरीदाबाद
3. ईष्वर पुत्र धर्मवीर निवासी बल्लवगढ़ फरीदाबाद
क्राईम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि इस हमले मे आरोपियो ने दिनेष षर्मा को बेरहमी से मारा पिटा और उसको बेहोषी की हालत में छोड कर चले गये थे।
पुछताछ आरोपीगण: आरोपियों ने पुछताछ पर बतलाया कि दिनेष षर्मा की षिवराम निवासी पृथला के साथ रंजिष है और हम सभी उसी के कहने पर आऐ थे। षिवराम की दिनेष षर्मा के साथ काफी समय से रंजिष चली आ रही है।
षिवराम के कहने पर आरोपियान लौहा राड, सरिया, हथौडा, डन्डो से लैस होकर आ गये और दिनेष षर्मा को बेरहमी से जान से मारने की नियत पीटा षिवराम ने दिनेष षर्मा को बेरहमी से इसलिये पीटवाया था क्योकि वह इस क्षेत्र में लोगो के बिच मे अपना भय बनाना चाहता है।
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक हथौड़ा, एक लोहे की पाइप और एक लोहे की सरिया भी बरामद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here