टीम बड़खल ने किया जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत, जनसैलाब देखकर मुख्यमंत्री हुए गदगद

0
1123

Faridabad News, 29 Aug 2019 : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा के आठवें दिन आज फरीदाबाद पहुंचने पर बड़खल विधानसभा से भावी विधायक उम्मीदवार राजन मुथरेजा के नेतृत्व में हजारों की संख्या में लोगों ने माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गर्मजोशी से स्वागत किया. लोगों की जनसैलाब को देख मुख्यमंत्री भी गदगद हो गए और उन्होंने जनता के ऊपर फूलों का बौछार किया. उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया जो भारी तादाद में इकट्ठा होकर उन्हें (मुख्यमंत्री) को आशीर्वाद देने पहुंचे.

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री संग केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, बड़खल विधानसभा विधायिका सीमा त्रिखा, मेयर सुमन बाला, पार्षद धनेश अदलखा आदि मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का काफिला बड़खल विधानसभा टीम द्वारा बनाए स्वागत पॉइंट पर लगभग 15 मिनट तक रुका. इस दौरान मुख्यमंत्री ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि 5 वर्ष के उनके कार्यकाल के दौरान उन्होंने सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत सभी 90 विधानसभाओं में विकास कार्य किया है. उन्होंने बड़खल विधानसभा की हर समस्याओं का समाधान कराने पर पुरजोर दिया था और बचे कुचे समस्याओं को निश्चित तौर पर अगले कार्यकाल में समाप्त कर दिया जाएगा अगर आप सभी ने अपना आशीर्वाद देकर प्रदेश की बागडोर भारतीय जनता पार्टी के हाथों में सोचते हैं तो.

मुख्यमंत्री ने कहा कि फरीदाबाद और गुरुग्राम के बीच मेट्रो चलाने का विचार है और आज फरीदाबाद और गुरुग्राम के बीच इंट्रा सिटी बस सर्विस शुरू कर दी गई है ताकि लोगों को किफायती व सुलभ आवागमन मुहैया हो सके.

उन्होंने कहा कि हमने पूरे प्रदेश में विकास कार्य करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है और गरीब लोगों को जहां आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख रुपये तक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है तो वही उज्ज्वला योजना से हर गरीब के घर गैस सिलेंडर पहुंचा कर उनके उनके जीवन को सुलभ करने का काम किया है.

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत जहां लोगों को उचित राशन नहीं मिल पाता था वर्तमान सरकार ने ऑनलाइन सुविधाएं उपलब्ध कराकर लोगों को अब राशन की पूरी मात्रा दी जा रही है और भ्रष्टाचार को दूर करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर है और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। अभी हाल ही में हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद के एक नेता की हत्या करने वाले गैंगस्टर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने फरीदाबाद की विभिन्न अनाधिकृत कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने का काम किया है ताकि लोगों को यह सुविधाएं नियमित कॉलोनियों की तरह मिल सके.

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में आप लोगों ने हमें चुना था और हमने पारदर्शी तरीके से इस सरकार को चलाया और जनता का ध्यान रखते हुए विकास के काम किये है । उन्होंने कहा कि हमारा इस 5 साल का प्रदर्शन अच्छा रहा है इसलिए आने वाले डेढ़ महीना के अंदर आप दोबारा से अपना भरपूर समर्थन हमें दें ताकि आने वाले 5 सालों में और विकास के काम तेजी से किए जा सके। उन्होंने कहा कि हमने एक सेवादार, चौकीदार और ट्रस्टी बनकर राज्य के लोगों की सेवा की है.

मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद एनआईटी में विभिन्न स्थानों पर उपस्थित जनसमूह को आगामी 8 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आने का न्योता भी दिया और कहा कि वह उस दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर प्रधानमंत्री के विचार सुने.

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान फरीदाबाद के विभिन्न संगठनों और संत समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री को आशीर्वाद भी दिया.

अंत में राजन मुथरेजा ने उनके आह्वान पर इकट्ठा हुए हजारों की तादाद में लोगों का आभार व्यक्त किया. और कहा कि ऐसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद आगे भी बनाए रखें ताकि बड़खल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी की प्रचंड जीत हो और बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति निरंतर जारी रहे.

इस मौके पर प्रवीण जोशी, राजकुमार वोहरा, सुरेंदर जांगड़ा, गजेंद्र भड़ाना, ओम प्रकाश गौड़, देव सिंह गोसाई, अजय डुडेजा, महेश फागना, प्रमोद पहलवान, रिंकु गगनदीप सिंह, अनोख सिंह संधू, बीरम खोरी, अनिता शर्मा, मनीष जीत सिंह,बलविंदर खत्री टीम बड़खल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here