लिटिल मिलेनियम स्कूल में टैलेंट शो का हुआ आयोजन

0
828
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 15 Oct 2019 : स्थानीय जवाहर कालोनी स्थित लिटिल मिलेनियम स्कूल में आज टैलेंट शो का आयोजन किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अभिभावकों, शिक्षकों व अपने सहपाठियों को रोमांचित कर दिया। कार्यक्रम का आगाज ईश प्रस्तुति के साथ किया गया।

छात्र-छात्राओं ने नृत्य, गायन, फैशन शो, कहानी, चुटकुल, भजन और मंत्रोचारण में प्रतिभाग किया। कई बच्चों ने फैंसी परिधान में प्रतियोगिमाओं में भाग लिया। इसके अलावा कई विद्यार्थियों ने चुटकुले व शास्त्रीय गीत में प्रतिभाग किया। छात्र-छात्राओं ने बेहतरीन अभिनय व प्रदर्शन कर दर्शकों की खूब ही सराहना हासिल की। निर्णायक मंडल ने बेहतरीन प्रदर्शनकारियों का चयन किया, जिन्हें डायरेक्टर पृथ्वी खन्ना द्वारा पुरस्कृत किया गया।

इस मौके पर पृथ्वी खन्ना ने कहा कि इस तरह के आयोजन बच्चों में छुपी हुई प्रतिभा को उजागर करने में सहायक होते हैं जिससे वे भविष्य में अपनी प्रतिभा को और निखाकर उसके बल पर अपना भविष्य संवार सकते हैं। उन्होंने बताया कि उनके स्कूल में शिक्षा के साथ-साथ ऐसे विशेष आयोजन समय-समय पर आयोजित किए जाते हैं जिनमें बच्चे अपनी रूचि के अनुसार भाग लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here