शर्लिन चोपड़ा ने हाथरस पीड़िता के लिए की न्याय की मांग

0
48

Mumbai : बहादुर और बोल्ड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड पर अपनी सनसनीखेज बातो के लिए खबरों में रहती हैं। अभिनेत्री ने इस रहस्य से पर्दा उठाया कि बॉलीवुड में ड्रग्स अक्सर उपयोग में आते हैं। शर्लिन चोप्रा ने हाल ही में पायल गोश को समर्थन देने के लिए ट्वीट भी किया था। अभिनेत्री ने कई जाने माने टी. वी. चैनलों पर कई खुलासे किए।

शर्लिन ने हमेशा ही महिलाओं के अधिकारों के लिए समर्थन किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में “हाथरस गैंग रेप” के बारे में ट्वीट किया था। आश्चर्यजनक रूप से पीड़िता का 4 पुरुषों द्वारा बलात्कार किया गया था और पुलिस अधिकारी ने परिवार की अनुमति के बिना पीड़िता के शरीर को काट दिया। शर्लिन चोप्रा ने ट्वीट किया, “बलात्कारियों को मृत्युदंड की सजा हो। यह एकदम सही समय है कि भारत इस तरह की अमानवीयता और असभ्यता के लिए कठोर से कठोर कदम उठाए !”

अभिनेत्री शर्लिन चोप्रा ने कई बॉलीवुड परियोजनाओं में काम किया है, लेकिन उन्होंने अपना बिज़नेस शुरू करने और एक शक्तिशाली बिज़नेस वूमन बनने का फैसला किया है। ‘रेडशेर ‘उच्च गुणवत्ता वाली लघु फिल्मों और वेब श्रृंखला के साथ ओटीटी मंच है जिसका निर्माण और लेखन और अभिनय शर्लिन चोप्रा ने किया है। शर्लिन चोप्रा एक फिटनेस फ्रीक हैं और हर बार अपनी हार्डकोर वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here