सेनी इंडिया ने अपने उत्पादों की लॉन्च की नई रेंज, बाउमा कॉनएक्सपो इंडिया में आने वाले विजिटर्स को आकर्षित किया

0
648
Gurugram News, 12 Dec 2018 : सेनी इंडिया, निर्माण उपकरण, भारी मशीनरी और नवीकरणीय ऊर्जा समाधान के अग्रणी निर्माता द्वारा आज बाउमा कॉनएक्सपो इंडिया में 16 से अधिक नए उत्पादों को लॉन्च किया और एक्सपो में आने वाले विजिटर्स के लिए प्रदर्शित किया। ये एक्सपो, हुड्डा ग्राउंड, गुडग़ांव में आयोजित की जा रही है। वैश्विक और भारतीय निर्माताओं के संगम के रूप में माने जाते, इस एक्सपो ने सेनी इंडिया को अपने नए और मौजूदा उत्पादों को प्रदर्शित करने, व्यवसाय के अवसरों का पता लगाने और उनके बढ़ते ग्राहक आधार का विस्तार करने के लिए एक आदर्श मंच दिया है। नई उत्पाद लाइन में तकनीकी रूप से उन्नत एक्स्कवेटर, बैचिंग प्लांट, कंक्रीट मशीनरी, ट्रक क्रेन, सड़क उपकरण इत्यादि शामिल हैं। सभी उत्पादों को कंपनी के दृष्टिकोण के अनुसार डिजाइन किया गया है जो कि दुनिया में गुणवत्तापूर्ण बदलाव लाना चाहती है।
श्री दीपक गर्ग, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सेनी ग्रुप, भारत और दक्षिण एशिया ने कहा कि ”हम अपने नए उत्पादों को बाउमा कॉनएक्सपो इंडिया जैसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम में लॉन्च करने के लिए प्रसन्न और गर्व महसूस करते हैं। तकनीकी रूप से उन्नत डिजाइन, बेहतर ईंधन दक्षता, बेहतर प्रदर्शन जैसी सुविधाओं के साथ, उच्च विश्वसनीयता और डिजिटलीकरण; के साथ सेनी के उत्पाद उद्योग में खेल को पूरी तरह से बदलने वाले उपकरणों के रूप में उभरे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी कंपनी उद्योग में शीर्ष 3 खिलाडिय़ों में से एक होगी, हमारे अल्ट्रामॉडर्न और वैश्विक गुणवत्ता वाले उत्पाद श्रृंखला, मजबूत डीलर नेटवर्क के कारण और एक अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा, इस दिशा में एक-दूसरे के पूरक हैं। बुनियादी ढांचे, रेलवे, सड़कों, सिंचाई, ऊर्जा, बंदरगाहों जैसे क्षेत्रों में महत्वपूर्ण निवेश के साथ, हम भारत में अपनी उत्पाद लाइन को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ”भारत सेनी समूह के लिए मुख्य बाजारों में से एक है और यहां हमारे विकास के लक्ष्य, काफी प्रभावी हैं और हम इस बाजार में मजबूती से बने रहेंगे। हमारी पुणे सुविधा में एक्सक्वेटर के 5000 यूनिट्स और कंक्रीट मशीनरी और क्रेन की 3000 यूनिट्स के निर्माण की क्षमता है। हमारा प्रयास है कि ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए हमारी विनिर्माण क्षमता को लगातार अपग्रेड और विस्तारित करना जारी रखा जाए। वर्ग में बेहतरीन उपकरण, शानदार बुनियादी ढांचे, मजबूत मानव संसाधान और डीलरशिप नेटवर्क में सर्वश्रेष्ठ के साथ, सेनी इंडिया इंफ्रास्ट्रक्चर उपकरण उद्योग में एक प्रमुख खिलाड़ी बन गया है।
एक्सपो में प्रदर्शित किए गए नए तकनीकी रूप से बेहतर उत्पाद पहले से ही सभी की आंखों का आकर्षण बन गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here