राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी ने किया ‘मेड इन चाइना’ का प्रचार

0
57

New Delhi News, 22 Oct 2019 : बॉलीवुड के समर्थ एक्टर राजकुमार राव, तेजी से फिल्मों में अपने लिए जगह बना रही अभिनेत्री मौनी रॉय और हरफनमौला कलाकार बोमन ईरानी अपनी बहुत जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली आए। यहां के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कलाकारों ने मीडिया के साथ फिल्म से जुड़े अपने अनुभसव साझा किए। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित और मडॉक फिल्म्स के तहत दिनेश विजान द्वारा निर्मित ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक गुजराती व्यवसायी सं संबंधित कहानी की खोज करती है, जो अपनी व्यावसायिक संभावनाओं को बढ़ाने के लिए चीन जाता है।

संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित, राजकुमार ने फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बताया, :फिल्म में मैं एक गुजराती व्यापारी की भूमिका निभा रहा हूं, जो अपने करियर की यात्रा के शुरुआती दिनों में कई असफलताओं और अस्वीकृति का सामना करता है। बाद में, वह चीन जाता है और एक अद्भुत व्यापार विचार प्राप्त करता है। जहां तक मेरे किरदार और मेरी पर्सनल लाइफ की बात है, तो मैं इस भूमिका के साथ मैं अपने पर्सनल जीवन को भी जुड़ा हुआ पाता हूं, क्योंकि मैंने भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई अस्वीकारों का भी सामना किया।

मौनी राय ने फिल्म के बारे में बताया, ’मेरे लिए यह भूमिका आसान नहीं थी, लेकिन इसे साकार करने के लिए मैंने गुजराती जीवनशैली को अपनाने के लिए मिनी-कार्यशालाओं में भाग लिया और अपने किरदार के हिसाब से खुद को तैयार किया। जैसा कि फिल्म की टैगलाइन कहती है, ’इंडिया का जुगाड़’, मौनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डेब्यू (जुगाड़) पर टिप्पणी की, ‘बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए कोई जुगाड़ नहीं है। यह शुद्ध मेहनत है जिसके द्वारा आपको काम मिलेगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here