प्रजापति महासंघ का सम्मान समारोह सम्पन्न

0
569

Faridabad News, 01 Oct 2018 : प्रजापति समाज को एक सूत्र में बांधकर ऊचांईयों पर ले जाए और हरियाणा प्रदेश में समाज का नाम राजनीति भागीदारी के लिए आगे लेकर आए। ऐसे लोगों में नाम है फरीदाबाद जिले के प्रजापति महासंघ के प्रधान रामेश्वर सिंह प्रजापति का।

जिस तरह रामेश्वर ने दिन-रात एक कर समाज की उन्नति और उत्थान के लिए कार्य किया है। इसका अंदाजा पंडाल में मौजूद भारी भीड़ को देखकर लगाया जा सकता है। यह वक्तव्य उत्तर प्रदेश भाजपा के स्टार प्रचारक एवं पूर्व राज्यमंत्री डॉ. लोकेश कुमार प्रजापति ने गांव नरियाला, बल्लभगढ़ में आयोजित 12वें प्रजापति मेधावी विद्यार्थी, वृद्ध सम्मान समारोह व रक्तदान शिविर में कहे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रजापति समाज की राजनीति भागेदारी होनी जरूरी है। यह तभी हो सकता है जब प्रजापति समाज एकजुट होगा। समारोह में मुख्यातिथि कृष्णपाल गूर्जर, कार्यक्रम की अध्यक्षता रामेश्वर सिंह अध्यक्ष प्रजापति महासंघ ने की।

अति विशिष्टअतिथि के रूप में बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक टेकचंद शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी, नयनपाल रावत मौजूद रहे।

मुख्यातिथि कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि प्रजापति समाज के कल्याण के लिए जो कार्य कर रहा है वह सराहनीय है। समारोह में 60 प्रतिशत के मेधावी विद्यार्थियों का प्रोत्साहन और बुर्जुगों को शॉल ओढाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर समाज के कल्याण के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री ने 21 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की। इसके अलावा रक्तदान शिविर में समाज के युवाओं ने 71 यूनिट रक्त एकत्रित किया।

इस अवसर पर प्रजापति महासंघ फरीदाबाद के पदाधिकारी रामवीर सिंह, गेंदालाल, गोपाल, जयराम, राजपाल, आर.सी गोला, नानकचंद, सी.पी. सिंह, मांगेराम, किशनलाल, प्रेमपाल, डी.पी. भारती, सतवीर मेंबर, उदयपाल, वी जेषी, रामशरण, चंद्रपाल, राजू भनकपूर, मुकेश, अजीत प्रवीन, आकृति सिंह, योगिता, पलक, भोपिन्द्र, मोनिका, हर्ष, ज्योति, सुख सिंह, हरदेवी, चंदेरी, सरोज देवी, शेरसिंह, मंगलराम, रामलाल, सुंदरी और बताशी देवी के अलावा उत्तर प्रदेश प्रजापति समाज से सतेन्द्र, हिमाचल से जसवीर, बिहार से हरिशचंद, राजस्थान से सोनीराम सहित अन्य प्रदेशों से भी प्रजापति समाज के गणमान्य लोगों ने उपस्थिति दर्ज कराई। समारोह के अंत में प्रधान रामेश्वर सिंह ने आए हुए सभी अतिथियों और समाज के लोगों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here