चौकी नवीन नगर की पुलिस टीम ने लापता 17 वर्षीय नाबालिक लड़की की तलाश कर परिजनों को सौंपा

0
1083
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 09 April 2021 : पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को लापता बच्चे के मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने और उनको बरामद करने के दिशा निर्देश दिए हुए हैं।

जिसके तहत चौकी नवीन नगर की पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए लापता 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को तलाश कर उसके परिजनों से मिलवाया है और परिजनों के चेहरे की खोई हुई मुस्कान वापस लौटाई है।

प्रभारी चौकी नवीन नगर ने बताया कि लड़की के माता पिता ने चौकी आकर दरखास्त दी कि उनकी लड़की घर से बिना बताए कहीं चली गई है और गुम हो गई है जिस पर उन्होंने तुरंत एक पुलिस टीम का गठन किया और लड़की की खोजबीन शुरू कर दी।

पुलिस टीम ने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की की फोटो सहित सारी जानकारी पुलिस संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दी और जगह-जगह जाकर पुलिस पीसीआर के द्वारा अनाउंसमेंट करा कर एवं सार्वजनिक जगहों पर लोगों से पूछताछ की गई।

जिसके उपरांत पुलिस टीम ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को इलेक्ट्रॉनिक माध्यम और से पुलिसकर्मियों की मदद से ढूंढ लिया और लड़की को सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया, माता-पिता लड़की को देखकर खुश हो गए और लड़की भी अपने माता-पिता के गले लग कर रोने लगी।

नाबालिक लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी लड़की किसी बात पर नाराज होकर घर से चली गई और लापता हो गई तभी से लगातार हम अपनी बेटी की तलाश कर रहे थे।

पुलिस ने परिजनों को समझाया कि बच्चों का ध्यान रखना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की स्थिति कभी उत्पन्न ना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here