लोग बढ़चढ कर भाजपा की सदस्यता ले रहे है : सोहनपाल सिंह

0
61

Faridabad News, 11 July 2019 : भारतीय जनता पार्टी क जिला महामंत्री सोहनपाल  सिंह ने पृथला क्षेत्र के विभिन्न गावों में सदस्यता अभियान चला रखा है और सभी जगह से उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है और लोग बढ़चढ कर भाजपा की सदस्यता ले रहे है। इस मौके पर विभिन्न सभाओं का भी आयोजन हो रहा है जिसमें सोहनपाल सिंह व अन्य पदाधिकारी भाजपा की नीतियो के बारे में जनता को अवगत करा रहे है।

सोहनपाल सिंह ने अपने दौरो के दौरान कहा कि आज देश की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में भारतीय जनता पार्टी स्थपित हो चुकी है जिसमें देश की जनता का अहम योगदान तो है ही साथ ही पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का भी अधिक योगदान है। उन्होंने कहा कि दुनिया सबसे बड़ी पार्टी से जिसके लिए पहले भारत है, जिसके नेता दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेता नरेंद्र मोदी है, राष्ट्र के लिए जो जीते है। 56 जिसमे जुडने वाला इंसान अपने लिए नही जीता देश के लिये जीता है ऐसी पार्टी से जुडकर खुद को गर्व महसूस होगा। आइये खुद भी जुडे और दूसरों को भी जोडे। सदस्यता पर्व का हिस्सा बने। संगठन पर्व के तहत सीकरी मण्डल के अल्पसंख्यक मोर्चे के सभी कार्यकर्ताओ से भी आव्हान किया कि वह पार्टी के प्रति लोगों को ज्यादा से ज्यादा जानकारी दे ताकि पार्टी की सदस्यता लेकर वह पार्टी को और मजबूत बनाने का प्रयास करे।

इस मौके पर शाकिर हुसैन खन्दावली, सुमेरी खान, शेर नि खान, इलयास, तोफिकर बिजोपुर, मोहममद शामिर जक्के पुर, समीम अहमद, हसन मोहम्मद खंदावली, शाहिद, साबिर, लियाकत खान कैली, मोहम्मद आजा सोफता, इब्राहिम लधियापुर सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here