वनप्लस ने ऑफ लाइन मौजूदगी बढ़ाने के लिए की विजय सेल्स के साथ भागीदारी

0
1747
Spread the love
Spread the love

Gurugram News, 03 June 2019 : अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में, अग्रणी इलैक्ट्रॉनिक्स रिटेलर विजय सेल्स के साथ भागीदारी की घोषणा की है। इस पार्टनरशिप के साथ ही, वनप्लस महाराष्ट्र, दिल्ली एनसीआर, गुजरात, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अपनी मौजूदगी में विस्तार करेगी।

श्री विकास अग्रवाल, जनरल मैनेजर, वनप्लस इंडिया ने कहा, ‘यह भागीदारी ऑफ लाइन मौजूदगी में विस्तार कर देशभर के अधिकाधिक यूज़र्स तक पहुंचने की दिशा में जारी हमारे निरंतर प्रयासों का नतीजा है। विजय सेल्स के जरिए हम उन लोगों और वनप्लस पसंद करने वाले ग्राहकों तक अधिक आसानी के साथ पहुंच सकते हैं जिन्हें हमारे अनुभव और उत्पादों की तलाश है।”

नीलेश गुप्ता, मैनेजिंग पार्टनर, विजय सेल्स ने कहा, ‘वनप्लस प्रीमियम ब्रांड है और हम अपने संभावित ग्राहकों के लिए शानदार अनुभव दिलाने को लेकर उत्साहित हैं। अपने पोर्टफोलियो में वनप्लस ब्रांड को शामिल करना वाकई हमारे लिए रोमांचकारी क्षण है। हम मिलकर अपने ग्राहकों के लिए जोरदार अवसर पैदा करेंगे।”

इस पार्टनरशिप के तहत् विजय सेल्स ग्राहकों को एसबीआई क्रेडिट काड्र्स के जरिए खरीदारी करने पर 2000/रु के कैशबैक की सुविधा देगा। यह पेशकश 31 मई से 4 जून, 2019 तक मान्य है।

वनप्लस 7 प्रो नैब्यूला ब्लू और मिरर ग्रे वैरिएंट्स 31 मई से विजय सेल्स आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं। वनप्लस7 आगामी 7 जून से प्री-बुक करवाया जा सकता है और 14 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here