बाइक स्टूडियो दे रहा पर्यावरण सुरक्षा तथा फिटनेस को बढ़ावा

0
2053
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : साइक्लिंग के दीवानों को विश्वस्तरीय साइकलें मुहैया कराने के लिए फरीदाबाद में अत्याधुनिक साइकल शोरूम ‘बाइक स्टूडियो’ खोला गया। युवाओं में फिटनेस के प्रति इच्छा बढ़ाने के साथ शोरूम का उद्देश्य साइक्लिंग को अगले स्तर तक ले जाना है।

शोरूम का उद्धघाटन ओमेक्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट श्री मुकेश गोयल के द्वारा फरीदबाद के सेक्टर 79 में स्थित ओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में किया गया। श्री अंशुमन आनंद (फ्रैंचाइज मालिक) का कहना है, “बाइक स्टूडियो का उद्देश्य सभी आयु वर्ग के लोगों के बीच साइक्लिंग को बढ़ावा देना है। बच्चों, युवाओं और बुजुर्गों के लिए साइकलों की विशाल रेंज के अलावा शोरूम में सर्विस करने की जगह भी है। यह थाईलैंड में साइकल बनाने वाली एलए साइकल्स के गुणवत्ता प्रदान करने के वायदे का हिस्सा है।”

शोरूम की विशेषता हैं रेसिंग साइकल्स, राइडिंग साइकल्स, बच्चों के लिए एंग्री बर्ड साइकल्स और स्नो साइकल्स आदि। कंट्री हेड (बाइक स्टूडियो) श्री नितिन घई कहते हैं, “भारत के 14 शहरों में बाइक स्टूडियो की सफलता के बाद अब 15वां स्टोर फरीदाबाद में खुल रहा है। दिल्ली (एनसीआर क्षेत्र) में यह बाइक स्टूडियो का पहला स्टोर है। यह एक्सक्लूसिव आउटलेट है, जहां एक ही छत के नीचे सभी प्रकार की साइकलें, स्पेयर पार्ट, साइक्लिंग एक्सेसरीज और सर्विस की सुविधा उपलब्ध होगी।” स्टोर में फेरारी, लैंबोरगिनी, रोमेट, इनफाइनाइट, एल.ए., एक्स बाइसिकल और एल.ए. सॉवरिन जैसे विश्वस्तरीय ब्रांड उपलब्ध हैं।

एल.ए. सॉवरिन अग्रणी ब्रांड है, जिसमें माउंटेन, जैरेड, बीएमएक्स, एमटीबी जैसी साइकलें मिलती हैं। कंपनी बच्चों के लिए और सड़कों पर चलाने के लिए एकदम उम्दा निर्माण एवं डिजाइन के लिए मशहूर है। कंपनी देश भर में साइक्लिंग को बढ़ावा देने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here