पड़ोसी ने किया 13 साल की नबालिग बच्ची के साथ बलात्कार

0
1155
Spread the love
Spread the love
Faridabad News : फरीदाबाद में एक बार एक नाबालिग बच्ची को युवक द्वारा अपनी हवश का शिकार बनाया गया है, पिछले कुछ दिनों की बात करें तो एक सप्ताह के अंदर करीब 4 मामले बलात्कार के सामने आये हैं। ताजा मामले की बात करें तो एनआईटी क्षेत्र में किराये पर रहने वाले एक गरीब परिवार की 13 साल की नाबालिग बच्ची को उसके ही 26 बर्षीय नन्दकिशोर पडौसी ने बहला फुसलाकर अपनी हवश का शिकार बना डाला।
पीडित बच्ची की मां की माने तो वह एक किराये के मकान में रहती थी जहां पडौसी युवक नन्दकिशोर आता जाता रहता था, इस बीच उसने उसकी बच्ची से दोस्ती बढा ली, जब उन्हें इस बारे में कुछ भनक लगी तो उन्होंने किराये का मकान छोड दिया और दूसरी जगह रहने लगे, मगर आरोपी नन्दकिशोर नहीं माना और उसकी गैरमौजूदगी में उसकी नाबालिग बच्ची को घर से बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बारे में उसे घर पहुंचने पर पता लगा, जिसपर उन्होंने महिला पुलिस थाने में शिकायत दे  दी है वह आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही चाहती हैं।
वहीं जांच अधिकारी अनिता रानी की माने तो बच्ची के बयान पर आरोपी नन्दकिशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पीडित बच्ची के बयान भी मजिस्ट्रेट के सामने करवा दिये गये हैं आगे की कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here