विधायक सीमा त्रिखा ने किया 1500000 रूपये के विकास कार्यो का शुभारंभ

0
512

Faridabad News : बडख़ल विधानसभा में विकास की गति को निरंतर जारी रखते हुए विधायक सीमा त्रिखा ने शुक्रवार को क्षेत्र में लगभग 1500000 रूपये के विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इन विकास कार्यो में सीमा त्रिखा ने 8 लाख रूपये की लागत से बनने वाली इंटरलॉकिंग टाईल्स जनता कालेानी स्वर्ग आश्रम के बाहर लगाने के कार्य का शुभारंभ किया उसके पश्चात एसजीएम नगर ई ब्लाक में 700000 रूपये की लागत से लगने वाले टयूबवैल का शुभारंभ किया। इन विकास कार्यो के तहत क्षेत्रवासियों ने सीमा त्रिखा का आभार जताया एवं उनका फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया।

बडख़ल विधानसभा में विकास की गति को निरंतर जारी रखते हुए विधायक सीमा त्रिखा ने शुक्रवार को क्षेत्र में लगभग 1500000 रूपये के विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इन विकास कार्यो में सीमा त्रिखा ने 8 लाख रूपये की लागत से बनने वाली इंटरलॉकिंग टाईल्स जनता कालेानी स्वर्ग आश्रम के बाहर लगाने के कार्य का शुभारंभ किया उसके पश्चात एसजीएम नगर ई ब्लाक में 700000 रूपये की लागत से लगने वाले टयूबवैल का शुभारंभ किया।

इन विकास कार्यो के तहत क्षेत्रवासियों ने सीमा त्रिखा का आभार जताया एवं उनका फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए श्रीमती त्रिखा ने कहा कि विकास आपका हक है और आपको  आपका हक दिलाना मेरा पहला कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद व विश्वास से हमें आपने इस मुकाम पर पहुंचाया है उस उम्मीद व विश्वास को बनाये रखने के लिए क्षेत्रवासियों को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं देना मेरा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणाओ के तहत बडखल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो की किसी प्रकार की कमी नहीं है। आज विकास कार्य जोर शोर से हो रहे है और जनता को सभी सुख सुविधाएं मिल रही है।

उन्होंने कहा कि जनता मेरा परिवार है और इस परिवार के सुख दुख की मैं सदैेव साथी बनकर रहूंगी यह मेरा आप सभी से वादा है। इस मौके पर विश्वम्बर भाटिया, मोहन लाल अरोडा, मनोज नासवा, कर्मवीर बैंसला, अमित आहूजा, मुकेश चौधरी, अफजल अंसारी, ओमप्रकाश प्रकाश गौड, ओमप्रकाश ढींगडा, आशा भाटिया, राकेश पंडित, अमित भाटिया, कालू प्रधान सहित अन्य गणमान्य लोग व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here