विधायक नरेेंद्र गुप्ता ने किया जिला नागरिक अस्पताल का औचक निरीक्षण

0
53

Faridabad News, 31 Dec 2019 : मंगलवार को विधायक नरेेंद्र गुप्ता ने जिला नागरिक अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। विधायक ने ओपीडी से लेकर मेडिसिन वार्ड में मरीजों का हाल जाना। मरीजों से बात कर इलाज से संबंधित जानकारी ली। मरीजों की भीड़ को देखकर डॉक्टरों से कहा इस मौसम में कुछ ज्यादा काम करने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में इस मौसम में मेडिसिन ओपीडी व वार्ड सबसे ज्यादा अहमियत रखता है क्योंकि इस सर्दी के मौसम में सर्दी लगने के मरीजों की संख्या अधिक होती है। इस मौके पर सीएमओ डॉक्टर गुलशन अरोड़ा, पीएमओ डॉ. सविता यादव, डिप्टी सीएमओ डा. पंकज चोकम, डा. हेमंत, वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डा. ओमजीवन, डा. विकास, वरिष्ठ चिकित्सक डा मानसिंह व निशांत वर्मा साथ थे।

मेडिसिन वार्ड में मरीजों से मुलाकात कर विधायक गुप्ता फिजिशियन डॉक्टरों के काम से संतुष्ट नजर आए। हालांकि विधयक ने इस संबंध में कुछ बोला नहीं लेकिन मरीजों से बात करने के बाद किसी संबंध में अधिकारियों को कुछ कहा भी नहीं। मुलाकात के दौरान मरीज व डॉक्टर का आमना-सामना कराकर विधायक ने मरीजों से राय ली।

अस्पताल में साफ सफाई पर ध्यान देने की जरुरत है। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि मरीज कितनी संख्या में आते हैं यह कोई परेशानी नहीं है लेकिन अगर साफ सफाई बेहतर नहीं रहेगी तो अस्पताल बेहतर नहीं दिया जा सकेगा। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड व ओपीडी साथ मेडिसिन वार्ड में ज्यादा सफाई पर ध्यान देने की जरुरत बताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here