राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने 75 लाख रुपए के विकास कार्य की आधारशिला रखी

0
1490
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 Jan 2019 : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री भारत सरकार कृष्णपाल गुर्जर ने आज 75 लाख रुपए के विकास कार्य की आधारशिला रखी। उन्होंने आज मंधावली गांव में तिगांव रोड से मंधावली को जोड़ने वाली सीमेंटेड सड़क का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यह सड़क आगामी डेढ़ महीने में बनकर तैयार हो जाएगी । उन्होंने कहा की इस सड़क के बनने से यहां की जनता को बहुत फायदा होगा। उन्होंने कहा कि इस सड़क की जनता की काफी पुरानी मांग पूरी हो जाएगी। उन्होने कहा की फरीदाबाद के तमाम गांवों को 24 घंटे बिजली दी जा गई है ।उन्होंने कहा कि ईस्टर्न पैरा फिल व कुंडली मानेसर रोड तैयार हो चुकी हैं और आगामी 4 महीने में मंझावली पर बन रहा पुल बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पलवल में 200 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाला एलिवेटेड फुल भी आगामी 4 महीनों में जनता को सौंप दिया जाएगा, जिससे जनता को आवागमन में काफी सुविधा मिलेगी। उन्होंने गांव के लोगो द्वारा रखी गई मांगों को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

उन्होने कहा की जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनी है तब से सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य कराए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि उनकी लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य बहुत तीव्र गति से हो रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश व प्रदेश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार आई है। उन्होंने कहा कि पांच सालों में चहुंमुखी विकास कार्य करवाए गए हैं, जिनमें बिजली, पानी, स्वच्छ पेयजल ,बिजली सप्लाई ,सड़कों का निर्माण, नए स्कूल, स्कूलों का अपग्रेडेशन करवाना, महाविद्यालय, विश्वविद्यालय की स्थापना सहित नए पुलों के निर्माण सहित विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं।

इस अवसर पर उनके साथ आए बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहां की केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पूरे लोकसभा क्षेत्र में काफी विकास कार्य करवाए हैं उन्होंने कहा कि बल्लमगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी केंद्रीय मंत्री ने इतने विकास कार्य कराए हैं जो पिछले 25 सालों में कभी नहीं हुए। इस अवसर पर उनके साथ मंधावली गांव के सरपंच अशोक कौशिक पीडब्ल्यूडी के एक्शन राहुल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here