MG Zoomcar और ORIX के साथ मिलकर 49,999 रुपये प्रतिमाह के शुरुआती ऑफर पर ZS EV पेश करता है

0
46

New Delhi, 03 Feb 2021 : MG Motor India ने आज अपने ZS EV को MG Subscribe के तहत Zoomcar और ORIX के साथ मिलकर 49,999 रुपये प्रतिमाह के शुरुआती ऑफर में सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध कराया। इस पेशकश से समझदार ग्राहकों को 36 महीनों की अवधि के लिए इस प्‍योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV का अनुभव करने में मदद मिलेगी।

MG Motor अपने ग्राहकों को अपने CASE (कनेक्टेड – स्वायत्त – साझा – इलेक्ट्रिक) के दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में साझा मोबिलिटी विकल्प देने पर ध्‍यान देता है। इस साझेदारी का उद्देश्य Zoomcar और ORIX के साथ ZS EV ग्राहकों को डायनामिक मोबिलिटी विकल्प प्रदान करना है। इस शुरुआती पेशकश का लाभ मुंबई में 36 महीने की अवधि के लिए 49,999 रुपये प्रति माह में उठाया जा सकता है।

फिलहाल ZS EV मुंबई, पुणे, दिल्ली-एनसीआर और बैंगलोर में सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध है; और जल्‍दी ही अन्‍य कई शहरों को भी जोड़ा जाएगा। इस कार्यक्रम के तहत, MG ZS EV सुविधाजनक 12-, 24-, 18-, 30- या 36-महीने के सब्सक्रिप्शन विकल्पों के साथ आता है।

इस साझेदारी के हिस्‍से के रूप में, MG Motor India अपने वाहन सब्सक्रिप्शन प्लेटफ़ॉर्म के लिए Zoomcar की एंड-टू-एंड टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन का लाभ उठाएगा जिसे ‘ MG Subscribe’ कहा जाता है। इसके वाहन डिप्‍लॉयमेंट भागीदार और भारत के सबसे बड़े साझा मोबिलिटी प्लेटफॉर्म के रूप में, ORIX ZS EV को सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध कराएगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here