मनोज चौधरी हुए बसपा के जिला अध्यक्ष नियुक्त

0
185

Faridabad News, 17 Feb 2020 : बहुजन समाज पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रभारी, पूर्व जेलमंत्री एवं एमएलसी उत्तर प्रदेश धर्मवीर सिंह अशोक ने जिला बसपा की कमान पार्टी के युवा एवं जोशीले कार्यकर्ता मनोज चौधरी को सौंपी है। गत् दिवस जिला फरीदाबाद के समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि आगामी जिला अध्यक्ष के लिए मनोज चौधरी को कार्यभार दिया जाए। इस बैठक की अध्यक्षता स्वयं हरियाणा प्रभारी श्री अशोक ने की, और सभी पुराने और नए कार्यकर्ताओं के विचार जानने के बाद मनोज चौधरी को जिला अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया।

इस अवसर पर श्री अशोक ने कहा जिस प्रकार मनोज चौधरी पार्टी को आगे बढाने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं, उन्हे उम्मीद और विश्वास है कि वह आगे भी इसी प्रकार बसपा को फरीदाबाद में मजबूत करेंगे। नव नियुक्त बसपा के जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने प्रभारी श्री अशोक एवं जिले के समस्त पदाधिाकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह किसी भी कीमत में अपनी पार्टी के नेताओं को निराश नहीं करेंगे, और पहले से ज्यादा मेहतन करके बसपा को जिले में मजबूत करेंगे। उन्होने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी होते हैं और पार्टी के हर कार्यकर्ता का सम्मान करेंगे।

बता दें कि मनोज चौधरी विगत 17 सालों से बसपा में कार्यरत हैं। उन्होने पार्टी में विधानसभा अध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, प्रदेश सचिव एवं लोकसभा के स्टार प्रचारक के पद पर रहते हुए पार्टी की सेवा की है। श्री चौधरी ने वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में बसपा की टिकट पर बडखल विधनसभा सीट से जोरदार तरीके से चुनाव लडा। इस चुनाव में उनको उम्मीद से ज्यादा वोट मिले, और विपक्षी उम्मीदवारों के पसीने निकाल दिए। मनोज चौधरी को उनकी लोकप्रियता और लगन के कारण ही जिले के समस्त कार्यकताओं की मांग पर जिला अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है। इस बैठक में आईटी सैल हरियाणा के इंचार्ज टी.एस विजय, वरिष्ठ पदाधिकारी सरदार उपकार सिंह, टीकम सिंह, लक्ष्मन सिंह, चेतनदास नम्बरदार, सतीश चौधरी, यादराम, चौधरी रतिराम, डॉ. राम सिंह, जगदीश आर्या, नीरज गौतम, अशोक शास्त्री, लवली कर्दम, महेन्द्र सिंह, महावीर सिंह, स. ओम सिंह, मन्नू गौतम सहित अनेक लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here