मैलोरा डॉट कॉम ने अक्षय तृतीया से पहले की ट्रेंडी गोल्ड ज्वैलरी पर आकर्षक छूट की पेशकश

0
1056

Gurugram News, 06 May 2019 : डिजाइन पॉवरहाउस, मैलोरा – मैलोरा डॉट कॉम ने अक्षय तृतीया के अवसर पर आकर्षक छूट की घोषणा की है। महिलाएं अब किफायती दरों पर ट्रेंडिंग, हल्के और फैशनेबल आभूषण खरीद सकती हैं। गुडग़ांव में महिलाएं अब सोने के हल्के आभूषण पहनना पसंद कर रही हैं और मैलोरा डॉट कॉम उन्हें सोने के कंगन, कुंडल, पेंडेंट, हार, अंगूठियों, चेन और ब्रेसलेट आदि के अनंत डिजायन चयन हेतु उपलब्ध करा रहा है। ये कलेक्शन सोने के विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं जैसे गुलाबी सोना और इनेमल।

सोने और रत्नों के आभूषणों पर 1 से 7 मई 2019 के बीच बनवाई शु़ल्क पर 77 प्रतिशत तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है। डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर भी फ्लैट 77 प्रतिशत की छूट दी जा रही है और डायमंड ज्वैलरी की कुल कीमत पर 7 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिल रही है। इस आकर्षक पेशकश के साथ, ग्राहक पहले से ही मौजूद सेवाओं का आनंद ले सकते हैं, जिसमें 30 दिन की रिटर्न पॉलिसी और आभूषणों को जीवन में कभी भी बदलने की सुविधा शामिल है।

इस बारे में बात करते हुए, सुश्री सरोजा येरामिल्ली, संस्थापक एवं सीईओ, मैलोरा ने कहा, सोने के आभूषण अब किसी खास अवसर पर पहनने तक सीमित नहीं रहे और महिलाओं की रोजमर्रा की आलमारी का एक अभिन्न अंग बन गये हैं। अक्षय तृतीया के दौरान आधुनिक उपभोक्ता के व्यवहार में भी बदलाव आया है। वे सोने के ऐसे भारी आभूषण नहीं खरीदना चाहते, जिन्हें रोज न पहना जा सके। महिलाएं अब अपने वेस्टर्न कपड़ों के साथ सोने की ज्वेलरी पहनना चाहती हैं। मैलोरा में, उन्हें वैश्विक स्तर पर ट्रेंडिंग डिजाइनों में और नवीनतम फैशन वाले असली आभूषण मिलते हैं।
सबसे तेजी से बढ़ते फाइन ज्वैलरी ब्रांड होने के नाते, मैलोरा ऐसे पीस तैयार करता है, जिन्हें आधुनिक पहनावे के साथ पेयर किया जा सकता है। यह ज्वेलरी डिजाइनों में पेरिस, न्यूयॉर्क, लंदन और मिलान फैशन वीक के नवीनतम रनवे रुझानों को पकड़ता है, जो कि इस उद्योग में पहली बार हो रहा है। इसने हाल ही में स्प्रिंग समर 2019 कलेक्शन पेश किया है, जिसमें द नॉटी फ्रिंज, कैलिफोर्निया गर्ल, मॉडर्न सफारी, ऑल डॉल्ड अप, फ्लोरल पैस्ले और फ्रूटी येलो शामिल है, जो विश्व स्तर पर ट्रेंड हो रहे मोटिफ और शैलियों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

साल-दर-साल 400 प्रतिशत की वृद्धि दर के साथ, मैलोरा ने ऑनलाइन ज्वैलरी की दुनिया में अपनी पहचान बनायी है। यह नवीनतम फैशन रुझानों के हिसाब से हर माह 300 नये डिजाइन लॉन्च करता है। इसके 75 प्रतिशत से अधिक कलेक्शन रु. 30,000 से कम मूल्य के हैं। सोने के सभी गहने हॉलमार्क किये हुए हैं और इसके हीरे एसजीएल, आईजीआई तथा डीजीएलए से प्रमाणित हैं। मैलोरा पहले से ही 10,000 से कम और 10 लाख से अधिक आबादी वाले शहरों से 25000 से अधिक पिन कोड इलाकों में अपना माल भेजता है। ब्रांड 30 दिन की रिटर्न और लाइफ टाइम एक्सचेंज पॉलिसी की पेशकश करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here