कृष्ण पाल गुर्जर ने डबुआ कॉलोनी में सवा तीन करोड़ रुपए के विकास कार्यों का किया शिलान्यास

0
941

Faridabad News : विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जा रही है जब से देश में प्रधानमंत्री व प्रदेश में मनोहर लाल ने सत्ता संभाली है तब से पूरे देश व प्रदेश में सबका साथ सबका विकास के तहत विकास कार्य समान रूप से कराए जा रहे हैं। यह विचार आज केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने डबुआ कॉलोनी में लगभग सवा तीन करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास करने उपरांत लोगो को संबोधित करते हुए कहे।

इस अवसर पर उनके साथ एन आई टी विधानसभा क्षेत्र के फरीदाबाद नगर निगम की वार्ड नं 8 की पार्षद ममता कविन्दर चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि देश में व प्रदेश में ईमानदार सरकार है जिन पर आज तक किसी भी मंत्री या विधायक पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, व सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करा रहे हैं ।इसी विकास कार्यो की डबुआ कॉलोनी में 1 करोड़ 89 लाख रुपए की लागत से नाली मरम्मत,25 लाख 88 हज़ार 710 रुपए की लागत से डबुआ कॉलोनी बी ब्लॉक में सीवर लाइन में इंटरलॉकिंग टाइल्स 13 लाख 87 हजार 395 रुपए की लागत से कपड़ा कॉलोनी में डिस्पेंसरी,14 लाख 25 हज़ार 950 रुपए की लागत से डबुआ कॉलोनी में 5 मिनी ट्यूबेल, 5 लाख 45 हज़ार137 रुपए की लागत से कपड़ा कॉलोनी में एक रिवर्स रोटेटेरी, कपड़ा कॉलोनी में ही डिवाइडिंग रोड इंटरलॉकिंग टाइल्स लगभग 11लाख 94 हजार रुपए की लागत से, डबुआ कॉलोनी के डी ब्लॉक में 34 लाख 54 हज़ार250 रुपए की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स व डबुआ कॉलोनी के ई ब्लॉक में 80 हज़ार रुपए की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स का कार्य पूरा किया जाएगा। उन्होने बताया की यह कार्य आगामी 4 महीनों में पूर्ण कर दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि की प्रधानमंत्री मोदी व मनोहर लाल की जोड़ी ने चारों तरफ इतने विकास कार्य कराए हैं कि विपक्षियों के पास बोलने के लिए कोई शब्द नहीं है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था। अपने जानने वालों को नौकरियां दी जाती थी लेकिन देश व प्रदेश में अब नौकरियां योग्यता के आधार पर दी जाती है ।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि एक नया भारत व समृद्ध भारत बनाया जाए। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा नेता सतीश फागना, राजकुमार बोहरा, झम्मन लाल शर्मा ,रोशन सिंह रावत, कविंद्र चौधरी, संजीव सोम, भगवान सिंह, राजू सिंह के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here