हरियाणा स्टेट किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप 2019 में 23 खिलाडिय़ों ने 16 गोल्ड, 10 सिल्वर, 2 ब्राज मैडलों पर कब्जा जमाया

0
778
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 27 May 2019 : एसोसिएशन ऑफ किक बाक्सिंग हरियाणा द्वारा दून पब्लिक स्कूल लाडवा कुरूक्षेत्र में 25, 26 मई को हरियाणा स्टेट किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप 2019 का आयोजन किया गया। इसमें फरीदाबाद सहित अन्य जिलो के लगभग 250 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। यह जानकारी देते हुए किकबाक्सिंग एसोसिएशन ऑफ फरीदाबाद के उपप्रधान सुनील राजपूत ने बताया कि फरीदाबाद से 23 खिलाडिय़ों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। जिनमें 16 गोल्ड, 10 सिल्वर, 2 ब्राज मैडलों पर कब्जा जमाया। उन्होने बताया कि फरीदाबाद की टीम इस प्रतियोगिता मे द्वितीय स्थान पर रही।

सुनील राजपूत ने बताया कि लड़कियों के सब जुनियर 10-11-12 आयुवर्ग में पाइंट फाइटिंग इवेंट में 37 किग्रा भारवर्ग में याशिका वर्मा ने गोल्ड मैडल प्राप्त किया। इसी तरह 42 किग्रा भारवर्ग में सिया बजाज ने गोल्ड मैडल, नव्या खोसला ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। 47 किग्रा भार वर्ग में आदया शर्मा ने गोल्ड, मनिका सेठी ने सिल्वर मैडल पर कब्जा जमाया। ओपन केटेगरी में यूवी राजपूत ने गोल्ड, वान्या दलाल ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। लड़कियों के सब जुनियर 13-14-15 आयुवर्ग में पाइंट फाइटिंग इवेंट में 42 किग्रा भारवर्ग में झलक वधवा गोल्ड मैडल, नितिशा कैला ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। 5०किग्रा भारवर्ग में काजल सेठी ने गोल्ड मैडल प्राप्त किया। 55 किग्रा भारवर्ग में वंशिका सेठी ने गौल्ड मैडल पर कब्जा जमाया। किक लाईट इवेंट में 42 किग्रा भारवर्ग में निहारिका कैला ने गोल्ड व झलक वधवा ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। किक लाईट में 50 किग्रा भारवर्ग में काजल सेठी ने गोल्ड मैडल व वशिंका ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। 7-8-9 आयु वर्ग में सिमरन कौर ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। लड़कियो के जूनियर वर्ग में 6० किग्रा भार वर्ग में पलक वधवा ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया।

उपप्रधान सुनील राजपूत ने बताया कि इसी तरह लड़कों के 7-8-9 आयु वर्ग में लार्ज कैटेगरी में गर्वित यादव ने सिल्वर, स्माल कैटेगरी में विराट तौमर ने सिल्वर व दिव्यांश वर्मा ने ब्रांज मैडल प्राप्त किया। सब जूनियर 13-14-15 आयु वर्ग में 47 किग्रा भारवर्ग में दीपांशु वशिष्ठ ने पाइंट फाईटिंग व किक लाईट में 2 गोल्ड मैडल प्राप्त किये। 52 किग्रा भारवर्ग में गौरव दिशांक साहू ने पाइंट फाईटिंग व किक लाईट में 2 गोल्ड मैडल प्राप्त किये। ओपन केटेगरी में अनमोल जोशी ने पाइंट फाईटिंग व किक लाईट में 2 गोल्ड मैडल प्राप्त किये।

जूनियर कैटेगरी में दिव्यम अरोड़ा ने 45 किग्रा भारवर्ग में किक लाईट में गोल्ड मैडल प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में नकुल चौहान ने 84 किग्रा भारवर्ग में लो किक इवेंट में गोल्ड मैडल प्राप्त किया। 63 किग्रा भारवर्ग में चेतन ने ब्रांज मैडल प्राप्त किया।

इस प्रतियोगिता में सभी खिलाडिय़ों ने महासचिव राम भण्डारी, कोच कामिनी शेट्टी व शालू के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन कर मैडलों पर कब्जा जमाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here