हॉमर्टन ग्रामर स्कूल आईएसए दुबई द्वारा सम्मानित

0
908

Faridabad News, 19 Dec 2018 : फरीदाबाद के सैक्टर 21ए स्थित हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के सम्मान और उपलब्धियों में इस वर्ष और इजापफा हो गया है और प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय संस्थान ‘इंटरनेशनल स्कूल अवार्ड्स’ दुबई ने स्कूल को दो प्रमुख वर्गो में ;लीडिंग रोल इन एकेडेमिक शेपिंग तथा पाठ्येत्तर अतिरिक्त शैक्षणिक क्रियाओं के लिए) नामित किया है और दिनांक 23 दिसम्बर 2018 को पुरस्कार प्रदान करने के लिए हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के प्रंबध निदेशक श्री राजदीप सिंह को दुबई आने के लिए आमन्त्रिात किया है।

इस गौरववपूर्ण क्षण के लिए श्री राजदीप सिंह ने स्कूल के सभी शिक्षण तथा शिक्षणेतर कर्मचारियों को हार्दिक धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसा होना अकेले संभव नहीं था और एकदम से भी नहीं हो सकता था। हमारी सपफलता की जड़ों में दीर्धकाल से निरंतर बना रहा अडिग आत्मविश्वास, कठोर परिश्रम में हमारी आस्था और सभी कर्मचारियों, विद्यार्थियों और अभिभावकों के सहयोग से ही यह संभव हो पाया है। आज हॉमर्टन ग्रामर स्कूल को उसकी विशिष्ट शिक्षण प्रणाली और नवोमेषी पाठ्यक्रम को अपनाने वाली उभरती प्रतिभा के रूप में पहचाना गया है जिससे भविष्य में हॉमर्टन के विद्यार्थियों को इक्कीसवीं शताब्दी के कुशल एवं गुणी नागरिकों की पहचान मिलेगी।

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल पफरीदाबाद पहले से ही यूनेस्कों के शैक्षणिक कार्यक्रमों का संवाहक है और अनेक अंतर्राष्ट्रीय दिवसों के आयोजनों से विद्यार्थियों को सामाजिक, जागरूक गंभीर एवं नियंत्रित तथा सचेष्ट नागरिक के रूप में बदल रहा है और यह आज से नहीं, बल्कि पिछले 35 (पैंतीस) वर्षो से निरंतर हो रहा है जिसे आईएसए दुबई ने प्रमाणित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here