मैनकाइंड केयर फाउंडेशन के असहाय बच्चों ने मनाई गांधी जयंती

0
224

Faridabad News, 02 Oct 2019 : मैनकाइंड केयर फाउंडेशन के असहाय बच्चों ने आज गांधी जयंती उत्साह पूर्वक मनाया गया। जिसकी शुरुआत राष्ट्रगान से की जिसमें बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा उपस्थित होकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया। जबकि विशिष्ट अतिथियों में प्रशासनिक अधिकारी राजेश जून, ऑर्गेनिक वैलनेस के कृष्ण गुप्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत बच्चों ने देश भक्ति गीत से कि तत्पश्चात एक ही बाद एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उक्त दर्शकों का मन मोह लिया।

इस अवसर पर विधायिका ने बच्चों से कुछ सवाल भी पूछें जिनका बच्चों ने ना सिर्फ सही जवाब दिया बल्कि वेस्ट चीजों से बनाए आकर्षक वस्तुओं से भी परिचय कराया गया जिनको देखकर विधायिका भी आश्चर्यचकित रह गई।

विधायिका सीमा त्रिखा ने अपने संबोधन में मैनकाइंड केयर फाउंडेशन संस्था की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि इस संस्था से जुड़े हुए लोग वास्तव में समाज सेवा का काम कर रहे हैं। अपने दैनिक व्यस्तता से समय निकालकर समाज के उपेक्षित वर्ग को मुख्य धारा से जोड़ने का काम कर रहे हैं इनके यह पहल काफी सराहनीय है इसके अलावा उन्होंने बच्चों को अपने आसपास के एरिया को साफ सुथरा रखने के लिए कहा। अंत में संस्था के अध्यक्ष राकेश भारद्वाज ने आए हुए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया और कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था से जुड़े हुए लोगों धन्यवाद किया। इस मौके पर संस्था के उपाध्यक्ष अभिनव जनरल, सेक्रेटरी अरविंद मट्टू, अकाउंटेंट्स विजय मट्टू, अंकुर शरण आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here