हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नगेंद्र भड़ाना के द्वारा किए गए विशाल भव्य स्वागत की जमकर की तारीफ

0
55

Faridabad News, 29 Aug 2019 : मांगर चौक फरीदाबाद में सीएम के स्वागत के लिए एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेंद्र भडाना कि नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा के फरीदाबाद के पहले पड़ाव मांगर पुलिस चौकी चौक पहुंचने पर विधायक नगेंद्र भड़ाना द्वारा उनका भव्य स्वागत किया

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पाली बस स्टैंड पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे सभी साथियों भाइयों और बहनों, आप लोगों ने और नगेंद्र भड़ाना ने जो फरीदाबाद के शुरू होते ही इतनी भारी मात्रा इस जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया है उसके लिए मैं आप सभी लोगों का और का दिल से अभिनंदन करता हूं। आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं।

मनोहर लाल खट्टर ने विधायक नगेंद्र भड़ाना की जमकर तारीफ की और कहां 2014 की चुनावों में दूसरी पार्टी से जीतने के बाद नगेंद्र भड़ाना ने भाजपा पर पहले दिन से ही विश्वास जताया और हमारी सरकार ने भी उनके लिए उनके क्षेत्र NIT 86 विधानसभा के लिए विकास कार्यों में कोई भी पक्षपात नहीं किया। NIT 86 में भी सभी विकास कार्य समान रूप से किए और आगे भी जो छोटे बड़े विकास कार्य रह रहे हैं उन्हें जल्द ही पूर्ण करेंगे।

“हमने हरियाणा में हरियाणा एक हरियाणवी एक” के साथ पूरे हरियाणा में एक समान विकास कार्य किए। हमने विकास के साथ-साथ लोगों की जन जीवन कैसे सुखी बने उसकी रोजमर्रा के जो सरकार के साथ जरूरी कामों के लिए दफ्तरों के चक्कर न पड़ें अधिकारियों के इर्द-गिर्द ना घूमना पड़े उन सब व्यवस्थाओं को हमने ऐसा कर दिया कि घर बैठे ही सेवा मिले। लाल डोरे के जो गांव है उन सब में सभी को अपना मालिकाना हक मिले उसके लिए भी हमारी सरकार वचनबद्ध है।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अपने संबोधन में कहा एनआईटी 86 विधायक नगेंद्र भड़ाना जैसे सच्चे सेवादार को एनआईटी 86 की जनता इस बार भी अपना सच्चा आशीर्वाद दे।

उन्होंने कहा हमने आप सभी के आशीर्वाद से जो 2014 में सरकार बनाई थी हमने 5 साल में पूरी लगन से मेहनत से बिना किसी भ्रष्टाचार के विकास कार्य कराए। लोगों की सुविधाओं के लिए हम बहुत सारी योजनाएं लेकर आए। उन्होंने कहा कि आगे आने वाले जो चुनाव होंगे उनमें हम पिछले 5 साल से भी अधिक योजनाएं और विकास कार्य अपनी फरीदाबाद और हरियाणा की जनता के लिए लेकर कराएंगे। जो छोटे बड़े कार्य हमारे कार्यकाल में रह गए हैं। उन सभी कार्यों को पूरा किया जाएगा। आपका हित हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। आपने जो हमें यहां पर इतना प्यार दिया है और पूरे प्रदेश में हमारा जिस प्रकार स्वागत और समर्थन किया गया है उससे यह पक्ष की नींद उड़ गई है। आप सभी आने वाले चुनावों में इसी प्रकार अपना आशीर्वाद हम पर बनाए रखें आप सभी का बहुत बहुत धन्यवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here