ब्रह्मजीत हत्याकांड में फरीदाबाद पुलिस का बड़ा खुलासा

0
2348
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : ब्रह्मजीत को मारने वाले राजू भाटी और उसकी प्रेमिका जो अब उसकी पत्नी है गिरफ्तार दोनों को सूत्रों से मिली खबर सूचना पर गुड़गांव से किया गिरफ्तार। आरोपियों का 7 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया ।

आरोपियों की निशानदेही पर ब्रह्मजीत की डेड बॉडी को डीसीपी क्राइम श्री सुखबीर सिंह, इंस्पेक्टर सतेंदर रावल और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की निगरानी में बंचारी गांव खेतों में स्थित आरोपी राजू भाटी के फार्म हाउस से से JCB के द्वारा गड्ढा खोदकर किया बरामद।

Faridabad police’s big disclosure in Brahmajit massacre

आपको बताते चलें कि दिनांक 27 फरवरी 2018 को ब्रह्मजीत निवासी मुरैना अपने घर से गाड़ी लेकर निकला था जिसके घर ना लौटने पर दिनांक 28 फरवरी को उसके भाई ब्रह्मपाल की शिकायत पर थाना सेंट्रल में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था जिसकी पुलिस काफी सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

आयुक्त महोदय श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो ने डीसीपी क्राइम श्री सुखबीर सिंह के नेतृत्व में मिसिंग सेल प्रभारी इंस्पेक्टर सतेंद्र रावल और क्राइम ब्रांच को ब्रह्मजीत को तलाश करने के निर्देश दिए थे।

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि कि उसकी ब्रह्मजीत के साथ जान पहचान थी और रुपयों का भी लेनदेन होता रहता था। ब्रह्मजीत काफी दबंग था लेकिन और बेईमानी भी करता था। ब्रह्मजीत ने पिछले साल नवंबर दिसंबर में मेरे पार्श्वनाथ सिटी मॉल ऑफिस में हिसाब किताब करते समय मुझे गंदी गालियां दी और थप्पड़ मारा जिससे मेरे दिल में उसके प्रति नफरत भर गई थी। मैंने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए ब्रह्मजीत को जान से मारने की ठान ली थी ।और ब्रह्मजीत को मारने की योजना बनाई। उसमें मैंने अपने अकाउंटेंट स्वाति सेठी को भी शामिल किया था और मैं इस मौके की तलाश में रहता था । फर्जी मोबाइल और सिम की प्रबंध करके हमने ब्रह्मजीत को जमीन दिखाने के बहाने से बुलाया ।

ब्रह्मजीत की गाड़ी को मिलन फार्म हाउस के पास खड़ा करवा कर अपनी लाल रंग की ब्रेजा से जिस पर टेंप्रेरी नंबर था मे ब्रह्मजीत को बिठाकर जमीन दिखाने के बहाने चले गए।

बाईपास पहुंच कर प्लान के मुताबिक आरोपी राजीव भाटी पेशाब करने के बहाने से नीचे उतरा और उसके बाद स्वाति गाड़ी चलाने लगी और राजीव भाटी पीछे बैठ गया। डीग गांव पहुंचकर प्लान के मुताबिक स्वाति ब्रह्मजीत को इशारों से डीग गांव के पास नहर पार की जमीन दिखाने लगी , और आरोपी राजीव भाटी के पास अवैध हथियार था जिससे उसने पीछे से ब्रह्मजीत की गर्दन और सिर में 3 गोलियां मारी और उसकी नाश को, डेड बॉडी को बंचारी स्थित राजीव भाटी ने पहले से ही खोदे हुए 10 फीट गहरे गड्ढे में डालकर JCB के द्वारा मिट्टी से भरवा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here