साइकल प्योर अगरबत्ती ने रखा घर में पूजा के संपूर्ण उत्पादों के क्षेत्र में कदम पेश किया दीवाली के लिए शांति संपूर्ण लक्ष्मी पूजा पैक

0
1884
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 19 Oct 2019 : भारत के सबसे पसंदीदा अगरबत्ती ब्रांड साइकल प्योर अगरबत्तीज ने दीवाली के पर्व के लिए पूजा सामग्री की अपनी नई रेंज पेश की है। कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा तथा संतुष्टि भरे अनुभव के लिए पूजा के शुद्ध तेल, कुमकुम, चंदन टीका से लेकर विशेष अवसरों के लिए खास तौर पर तैयार किए गए पूजा पैक उतारे हैं।

अगरबत्ती से लेकर विमानन क्षेत्र तक में दखल रखने वाले एनआर ग्रुप की कंपनी साइकल प्योर दीप पर्व से पहले पूजा के पारंपरिक एवं प्रामाणिक अनुभव के लिए “ओम शांति संपूर्ण लक्ष्मी पूजा पैक” भी लाई है। इस पैक में एक ऑडियो सीडी है और इस पैक की विशेषता यह है कि इसे विद्वानों, पुरोहितों की देखरेख में तथा पवित्र ग्रंथों में दिए गए निर्देशों के अनुसार तैयार किया गया है। सभी आवश्यकताएं पूरी करने वाले इस पैक में वे श्लोक दिए गए हैं, जिन्हें आप आसानी से दोहरा सकते हैं और स्वयं भी बोल सकते हैं। पैक में एक पुस्तिका भी है, जो ग्राहकों को सही तरीके से लक्ष्मी पूजा करने की विधि चरणबद्ध तरीके से बताती है।

श्री अर्जुन रंगा, प्रबंध निदेशक, साइकल प्योर अगरबत्तीज नए उत्पादों के बारे में कहते हैं, “बढ़िया अगरबत्तियों के माध्यम से इतने लंबे समय से अपने राष्ट्र की सेवा करने के बाद सभी श्रद्धालुओं के लिए संपूर्ण पूजा सामग्री की विस्तृत रेंज प्रस्तुत करते हुए हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है। हमें विश्वास है कि हमारे उत्पाद पूजा का संतोषजनक अनुभव ही नहीं देंगे बल्कि हमारे ग्राहकों के पूजा के अनुभव को बेहतर भी बनाएंगे।”

त्योहार के बारे में वह कहते हैं, “हमने दीवाली के मौके के लिए खास ‘ओम शांति संपूर्ण लक्ष्मी पूजा पैक’ भी तैयार किया है। विश्वसनीय और प्रामाणिक अनुभव के लिए इस पैक को खास तौर पर विद्वानों तथा पुरोहितों के निर्देशन में तैयार किया गया है। साइकल प्योर में हम सभी की ओर से मैं सभी को शुभ दीपावली और समृद्धि भरे वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं।”

साइकल प्योर के उत्पाद पूरे भारत के बाजारों में उपलब्ध हैं। ग्राहक www.cycle.in पर जाकर होम डिलिवरी के ऑर्डर भी दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here