क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने किया हत्या की वारदात का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

0
290

Faridabad News, 26 Nov 2019 : दिनांक 25 नवंबर 2019 की रात को थाना सदर बल्लभगढ़ को सूचना मिली कि आई एम टी एरिया में कोई नाम पता ना मालूम व्यक्ति की नाश पड़ी हुई है। जो ऐसा प्रतीत होता है कि किसी नाम पता ना मालूम ने इसकी हत्या कर दी है।

जिस पर थाना सदर बल्लभगढ़ में मुकदमा नंबर 619 धारा 302 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया था।

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री केके राव को सूचना मिलते ही उन्होंने एसीपी क्राइम अनिल कुमार को कार्यवाही कर मामला सुलझाने के लिए निर्देश दिए थे।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने यह मामला क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपा था। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत इकट्ठे कर, मृत व्यक्ति की पहचान में जुट गई। क्राइम ब्रांच डीएलएफ को पता चला कि मृत व्यक्ति का नाम संदीप पुत्र रघुवीर है जो कि गांव सौतई फरीदाबाद का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने मृत संदीप के सभी परिचित एवं पड़ोस में रहने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की। पूछताछ एवं सबूतों के आधार पर पता चला कि मृत संदीप कल रात धीरेंद्र पुत्र देवी चरण गांव सौतई फरीदाबाद के साथ था।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने तुरंत प्रभाव से धीरेंद्र के घर पर दबिश की, जिसमें पता चला कि वह कल रात से घर पर नहीं है।

विशेष सूत्रों से मिली सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान से क्राइम ब्रांच डीएलएफ को पता चला कि धीरेंद्र फरीदाबाद के साहपुरा गांव में है।

तुरंत क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने साहपुरा गांव में छापेमारी की गई जिसमें आरोपी धीरेंद्र गाड़ी सेंटरों में शराब के नशे में सोता हुआ मिला।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने पूछताछ की तो धीरेंद्र ने बताया कि उसी ने ही संदीप की कल रात हत्या की थी।

आरोपी ने बताया कि संदीप उसकी भतीजी को परेशान करता था जिस पर आरोपी ने संदीप को बुलाकर पहले अपनी गाड़ी सेंट्रो में बैठा कर उसको शराब पिलाई।

उसके बाद उसके सर में डंडा मारकर एवं सैंटरो गाड़ी चढ़ाकर उसकी हत्या कर उसको आईएमटी बल्लभगढ़ में फेंक कर फरार हो गया था।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव ने बताया कि नशा ज्यादा होने पर आरोपी धीरेंद्र गाड़ी को गांव शाहपुरा में खड़ी कर उसमें ही सो गया था।

प्रभारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ इंस्पेक्टर संजीव ने बताया कि उनकी टीम ने मात्र 6 घंटे में केस सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी से वारदात में प्रयोग किया गया डंडा एवं सेंट्रो गाड़ी बरामद कर ली गई है।

कल आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर वारदात से संबंधित आगामी पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here