क्राईम ब्रांच 48 ने, छीना-झपटी करने वाले तीन आरोपियों को दबौचा

0
372

Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राईम ब्रांच सै0 48 व उनकी टीम ने छीना-झपटी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफतार किए गए आरोपियों का विवरणः-

1. अमन पुत्र अजय गुप्ता निवासी मकान नं0 एस.एस 489 सै0 हुडा कालोनी जिला लखनउ यू0पी0।

2. सूरज पुत्र बालक राम निवासी मकान नं0 डी 2/3 सै0 हुडा कालोनी जिला लखनउ हाल फ्रेंडस कालोनी ओल्ड फरीदाबाद।

3. विनय उर्फ विनी पुत्र मदन गोपाल जोशी निवासी मकान नं0 541 वार्ड-1 बल्लबगढ हाल निवासी गली नं0 1 शिव कालोनी पल्ला फरीदाबाद।

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर गिरफतार किया गया है। आरोपियों से थाना एन.आई.टी, थाना सै0 55 कोतवाली की छीना झपटी व एक चोरी की वारदात सुलझाई गई है।

प्रभारी क्राईम ब्रांच सै0 48 अनिल ने बताया कि आरोपी अमन और सूरज उत्तर प्रदेश में चोरी की कई वारदात कर चुके है। आरोपियों पर एक चोरी का मुकदमें बारे पता लगा है जो इनके खिलाफ थाना कृष्णा नगर लखनउ यू0पी0 में दर्ज है। आरोपियों ने जो सामान चोरी किया था। उस सामान को मणपुरम गोल्ड फरीदाबाद में 1 लाख पांच हजार रूपयों में गिरवी रख रखा है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपियों से दो मोबाईल फोन, वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इसके अलावा आरोपियों से 102 सी.आर.पी.सी के तहत सोने का हार, कान की झुमकी, एक माथा टीका, चांदी की तीन जोडी पाजेब, तगडी चांदी की, एक मोबाईल फोन सैमसंग व एक घडी, एक सोने की चेन, कैश 4,000/-रू0 बरामद किए गए है। आरोपी अमन पुत्र अजय से अवैध रूप से एक देशी कटटा भी बरामद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here