पार्षद सुभाष आहूजा ने दो ट्यूबवेल लगाने के कार्य का किया शुभारंभ

0
461

Faridabad News, 10 Aug 2019 : वार्ड नम्बर-30 के पार्षद सुभाष आहूजा ने आज सैय्यदवाड़ा ओल्ड फरीदाबाद में पेयजल समस्या को देखते हुए दो ट्यूबवैल लगाने के कार्य का क्षेत्रवासियों से शुभारंभ करवाया। इस अवसर पर सैय्यदवाड़ा निवासी मूलराज नन्द्राजोग ने नारियल फोडक़र कार्य का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर समाजसेवी टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), सुभाष दुआ, धर्मवीर चौधरी, शंटी मल्होत्रा, कुलदीप चौधरी, जसकरण मेहता, पवन अरोड़ा, अनिल दुआ, के.डी. शर्मा, चिराग शर्मा, बाबा जी, कुलदीप चौधरी, धीरज खेड़ा ने पार्षद सुभाष आहूजा का फूल मालाओं से स्वागत किया।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पार्षद सुभाष आहूजा ने कहा कि सैय्यद वाड़ा में पेयजल समस्या गहराती जा रही थी। इस टयूबवैल के लगने से लोगों को पानी की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वे उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए हमेशा उपलब्ध हैं और आगामी तीन माह के दौरान पूरे वार्ड में सडक़, पानी, सीवर व स्ट्रीट लाईटों की कमी नहीं रहने दी जाएगी।

पार्षद सुभाष आहूजा व समाजसेवी टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में, मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने प्रदेश में व केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। सभी क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास हो रहा है। पुरानी सरकारों की तरह भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यों के लिए किसी भी प्रकार के धन की कमी नहीं है क्योंकि भाजपा सरकार साफ नीयत और छवि की सरकार है जिसमें भ्रष्टाचार के लिए कोई स्थान नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here