कांग्रेस नहीं सहेगी गरीबों पर अत्याचार : बलजीत कौशिक 

0
500
Faridabad News, 26 Sep 2018 : नगर निगम नीलम बाटा रोड़ स्थित ए सी नगर के बंगला प्लाट नं. 7-8 में गत दिवस की गई तोडफोड से नाराज फरीदाबाद के पूर्व विधायक अनन्द कौशिक के अनुज बलतजीत कौशिक महासचिव हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मौके पर जाकर दौरा किया और तोड फोड में बेघर हुए लोगों की बात सुनी। श्री कौशिक ने मौके पर तैनात डयूटी ऑफिसर एसडीएम राजेश प्रतापति से मुलाकात की। श्री कौशिक को एसडीएम ने जिला उपायुक्त द्वारा जारी किए गए तोडफोड के आदेशों की कॉपी दिखाते हुए कहा कि यह तोडफोड जिला उपायुक्त के आदेश पर की जा रही है।
श्री कौशिक ने ए.सी नगर के हजारों लोगों के साथ सैक्टर 12 लघुसचिवालय का घेराव किया और जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में अतिरिक्त उपायुक्त जितेन्द्र दहिया से मुलाकात की। एडीसी ने श्री कौशिक को आश्वासन देते हुए कहा कि दीवार नहीं लगेगी। उन्हेाने निगम संयुक्तायुक्त संदीप अग्रवाल से फोन पर संर्पक करके तुरंत बीच का रास्ता निकालने की बात कही।
श्री कौशिक ने कहा कि कॉलोनी के लिए रास्ता यदि रास्ता नहीं खोला गया तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सडक पर आकर आंदोलन करेंगे। उन्होने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वर्तमान मंत्री और भाजपा के नेता केवल धन्ना सेठों के इशारे पर नाच रहे हैं, और गरीबों को उजाडने का काम कर रहे हैं। उन्हेाने दुखी मन से कहा की अधिकारी भी सरकार के इशारे पर गलत करने पर मजबूर हैं क्योंकि जिस प्रकार ए. सी नगर के रास्ते को बंद रहे हैं, वह गलत है। भाजपा सरकार ने प्रशासन का दुरूपयोग करके पुलिस की छावनी बनाकर बंदूक की नौक पर जमीन खाली कराकर गरीबों को उजाड दिया है। उन्होने कहा भाजपा के नुमाईदे अरबों की जमीन को कौडियों के भाव खरीदकर अरबों में बेचने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा भाजपा सरकार अपने आपको ईमानदार और पारदर्शी सरकार कहती है जबकि फरीदबाद के विधायक और मंत्री खुले आम जमीनों को जबरन खाली कराकर कब्जा कर रहे हैं।
श्री कौशिक ने कहा वह इस मामले को कांग्रेस पार्टी के हाईकमान तक पहुंचाएगे। यदि प्रशासन ने हमारी मांग को मानते हुए रास्ता नहीं दिया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता सडक पर उतरकर आंदोलन करेंगे। उन्होने कहा भाजपा सरकार गरीब और छोटे दुकानदारों पर जुल्म ढहाने का काम कर रही है। जबकि कांग्रेस पार्टी गरीबों को बसाने का काम करती रही। उन्होने कहा अब लोगों को भाजपा के विकास का असली चेहरा दिखने लगा है, और कांग्रेस के अच्छे दिनों को याद कर रहे हैं। इस अवसर पर श्री कौशिक के साथ पूर्व पर्षाद अनिल शर्मा, सुनील कुमार, दानिश अली, रंधावा फागना, मुकेश सहित हजारों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here