कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को NCB ने हिरासत में लिया, छापे में घर से मिले ड्रग्स

0
49

New Delhi, 21 Nov 2020 : बॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में ले लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज सुबह कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज शनिवार सुबह भारती सिंह के घर पर छापा मारा। छापेमारी में ड्रग्स बरामद होने की जानकारी सामने आई है। बताया जाता है कि उनके घर पर घंटों तक छापामारी चली, जिसके बाद एनसीबी भारती सिंह और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई। भारती के साथ ही उनके पति हर्ष को समन जारी हुआ था।

एनसीबी, मुंबई के जोनल डायरेक्टर ऑफिसर समीर वानखेडे ने बताया, ‘भारती और उनके हसबैंड दोनों को नशीले पदार्थ रखने के मामले में सवाल जवाब के लिए हिरासत में ले लिया गया है।’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं और अब नया नाम भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया का भी आ रहा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है, ‘मुंबई में कमीडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा पड़ा है।’

ड्रग्स से जुड़े मामले की तहकीकात को लेकर एनसीबी की टीम अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के फ्लैट तक पहुंच चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर से कुछ मात्रा में संदिग्ध पदार्थ बरामद किया गया है। भारती और हर्ष को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी की ओर से दोनों को समन भेज गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here