मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बडखल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो किया

0
884

Faridabad News : मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बहुप्रतीक्षित रोड शो का आगाज शाम 5 बजे श्री बांके बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना के साथ हुआ। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, उद्योग मंत्री विपुल गोयल, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक मूलचंद शर्मा,भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा के साथ खुली जीप में सवार हुए मुख्यमंत्री बड़खल विधानसभा के 15 मुख्य स्थानों से गुजरे। देर शाम तक चले रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने सहयोगियों के साथ एनआईटी 4-5 चौक, बीके चौक, बीकानेर स्वीट्स चौक, केएल मेहता रोड, कल्याण सिंह चौक, सन्तों का गुरुद्वारा, फावड़ा सिंह चौक, एनएच मार्किट, एनआईटी 1-2 चौक, भाटिया सेवक समाज, रामायण मार्ग, एनआईटी 2, एनआईटी 3 तक पहुंचे।

जोश, उत्साह के बीच बड़खल में हुआ मुख्यमंत्री का रोड शो
3.5 किलोमीटर के दौरान दर्जनों स्थानों पर हुआ मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत

सामाजिक-धार्मिक-व्यापारिक संगठन प्रतिनिधियों ने बरसाए फूल, पुष्प गुच्छ, स्मृति चिन्ह भेंट
फरीदाबाद। शनिवार शाम मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बड़खल विधानसभा में रोड शो का क्षेत्र के नागरिकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। 3.5 किलोमीटर लम्बे रोड शो के दौरान बाजार, मार्किट, मुख्य मार्गों से गुजरे मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर जोश, उत्साह से लबरेज लोगों ने पुष्प वर्षा की और पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। भारत माता की जय के नारों के बीच लहराते भगवा झंडे और सामाजिक-धार्मिक और व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी ने समां बांध दिया।

बड़खल विधानसभा के मुख्य मार्ग तोरण द्वार, बैनर, होर्डिंग्स से सराबोर थे। रोड शो में जगह-जगह मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करने के लिए बाजार, मार्किट प्रधान अपने प्रतिनिधियों के साथ, सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि, विभिन्न शैक्षणिक संगठन, व्यापारिक संगठन सड़क पर पूरे जोश के साथ मौजूद रहे। जहां-जहां से मुख्यमंत्री का रोड शो गुजरा, उसी ओर बनाए गए पॉइंट्स पर लोगों में उनपर पुष्प वर्षा, पुष्प गुच्छ तथा स्मृति चिन्ह भेंट करने की होड़ लग रही थी। रोड शो के लिए तय पॉइंट्स के अतिरिक्त सड़क के दोनों और महिला, युवा, विभिन्न समुदाय के लोग अपने घरों से निकलते हुए उमड़ पड़े। उनके जोश को अनुशासन में बरकरार रखने के लिए पुलिस द्वारा तत्काल प्रबंध करते हुए पुरुष, महिला जवान रस्सियों के साथ तैनात किया गया। बीके चौक पर मुस्लिम समुदाय के सैंकड़ों नागरिकों तथा केएल मेहता कालेज के पास अंध महाविद्यालय के पास दृष्टिहीन विद्यार्थी मुख्यमंत्री के आगमन की खुशी में पकोड़े तल कर उनका इंतजार कर रही थी। रोड शो के दौरान सांस्कृतिक धमक, घोड़ियों का नाच, बनचारी के नगाड़े के बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रफुल्लित मन से सबका अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। रोड शो में मुख्यमंत्री का अभिवादन करने के उपरांत लोग काफिले में शामिल होते जा रहे थे। वहीं कड़ी सुरक्षा के बीच भगवा और भाजपा के झंडों को लहराते हुए युवा भारत माता की जय के उद्घोष के साथ माहौल में रोमांच भर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here