अनाथ बच्चों के साथ मिलकर मनाया जन्मदिन

0
2205
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 19 Jan 2019 : सच ही कहा गया है, आज भी इंसानियत बाकी है, जिसके चलते दुनिया चल रही है। दीपा भाटिया उन्हीं जिंदा दिल इंसानों में से एक हैं, बच्चों के जन्मदिन के मौके पर होटलों में फिजूलखर्ची करने की बजाय दीपा भाटिया ने अपनी बेटी तानी का जन्मदिन तिकोना पार्क के सरकारी स्कूल में स्थित अनाथ बच्चों के साथ मनाकर समाज मे एक नया संदेश दिया। समाज द्वारा उपेक्षित बच्चे अपने बीच यह आयोजन देख काफी खुश नजर आए। दीपा भाटिया शाम के समय अपनी बेटी तानी के साथ अनाथालय पहुंची और अनाथ बच्चों संग केक काट तथा भोजन कर अपनी बेटी तानी जन्मदिन मनाया।
दीपा भाटिया ने कहा कि अनाथ यह बच्चे स्नेह के पात्र हैं, इनकी मदद करना सभी की जिम्मेदारी है। समाज के सक्षम लोगों को आगे आकर उपेक्षित इन मासूमों की मदद करनी होगी, जिससे कि यह अपने दु:खों को भूलकर अपना जीवन ख़ुशी से जी सकें।
तानी भाटिया ने कहाकि उन्होंने पिछले साल भी इन्ही बच्चो के साथ मिलकर अपना जन्मदिन मनाया था और उस दिन जब उन्होंने इस बच्चो की ख़ुशी को महसूस किया तो वो यह बात आज तक नहीं बुला पायी और इस साल भी वो उन बच्चों के चेहरों पर वही मुस्कान देखना चाहती थी, वो चाहती हैं कि अनाथ बच्चों की जिंदगी में भी खुशियां हों और वो भी अपनी जिंदगी का हर पल खुशी से मनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here