भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह ने किया मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत

0
316

Faridabad News, 29 Aug 2019 : मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा गत दिवस फरीदाबाद पहुंचने पर सोहना रोड स्थित तेवतिया फार्म हाउस के निकट भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह ने सीएम तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं को कमल के फूल की बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान जनता का भारी उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर छोटे-छोटे बच्चों ने सीएम मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का वेश धारण कर सीएम को कमल के फूल भेंट किए, जोकि आकर्षण का केंद्र बना रहा। इस रोड शो में क्षेत्र के लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का शानदार स्वागत किया और भाजपा कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ नाचते-गाते दिखाई दिए। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और करनाल से सांसद संजय भाटिया, संदीप जोशी, चेयरमैन अजय गौड़, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पिछले 5 साल उन्होंने एक जनसेवक की तरह हरियाणा की जनता की सेवा की है। उन्होंने दावा किया की जिस तरह हरियाणा की जनता ने जन आशीर्वाद यात्रा का समर्थन किया है वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि फरीदाबाद में ढांचागत विकास के साथ उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए भी भाजपा सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

इस मौके पर अनिल प्रताप सिंह ने दावा किया कि 75 पार का लक्ष्य हासिल करने के लिए फरीदाबाद की जनता यहां की सभी सीटें भाजपा की झोली में डालने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का फरीदाबाद के विकास के लिए दिल खोलकर बजट देने के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि पिछले 5 साल में मनोहर लाल ने फरीदाबाद में जो विकास की बुनियाद रखी है उस पर अगले 5 साल में शानदार इमारत बनकर तैयार हो जाएगी।

इस अवसर पर दीपक भाटी, संजीव चौहान, दिनेश राजपूत, शरद, विकास, भाजपा के जिला सचिव भगवान सिंह, गौरव भाटी, योगेश चौहान, विनोद पालीवाल, रामकुमार, प्रमोद, सतीश कुमार, रोबिन, हनुमान मंदिर सेक्टर-23 के प्रधान नरेंद्र भाटिया व उनके सभी साथी, विमलेश कुमार आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here