तुर्की में रिलीज होगी आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’

0
459

Mumbai/Entertainment News : अभिनेता-निर्माता आमिर खान की अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ तुर्की में उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन यह भारत में रिलीज होगी। एक बयान में यह जानकारी दी गई है। अभिनेता इस्तांबुल में औपचारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे।

आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले किरण राव और आमिर द्वारा निर्मित ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के लेखक और निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। जायरा वसीम द्वारा अभिनीत फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। तुर्की के अलावा, यह फिल्म ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा वितरित की जाएगी।

एक बयान के मुताबिक, अभिनेता इस्तांबुल के लिए उड़ान भरी है जहां वह औपचारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे। आमिर ने बुधवार को ट्वीट किया, “इस्तांबुल के लिए विमान में! तुर्की यात्रा के लिए उत्सुक हूं।

जी स्टूडियोज इंटरनेशनल (फिल्म विपणन, वितरण और अधिग्रहण) प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, “एक मजबूत और सार्वभौमिक रूप से आकर्षक कहानी और हमारे सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक की उपस्थिति के साथ, हमें विश्वास है कि फिल्म को तुर्की और अन्य अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में वही प्यार मिलेगा, जो भारत में मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here