उद्योगों को भाजपा का नहीं भगवान का है सहारा

0
464
Faridabad News, 23 Nov 2018 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक प्रदेश के उद्योग पतियों से मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा देकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का संदेश दे रहे हैं कि इस भ्रष्ट सरकार में आम जनता एवं उद्योग पतियों को केवल भगवान का ही आसरा है।
इसलिए कांग्रेस पार्टी भाजपा की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाए हुए हैं और इस सरकार की जनविरोधी नीतियों को बेनकाब कर रही है। लेकिन इसके साथ-साथ कांग्रेस पार्टी प्रभु से प्रार्थना करती है कि इन विपरीत परिस्थितियों में भगवान उद्योग जगत के लोगों को बर्बादी से बचाए रखें जिस से बढ़ती बेरोजगारी के चलते लोग आत्महत्या करने पर मजबूर ना हो जाए।
कांग्रेस के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने देश की मशहूर स्टार वायर कंपनी के कार्यकारी निदेशक डॉ. एस. के. गोयल से मुलाकात करके उन्हें भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा देकर उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस सरकार आने पर देश के विकास में योगदान दे रहे उद्योग जगत के लोगों को भी पूरी अहमियत दी जाएगी जिससे बेरोजगारों को अधिक से अधिक रोजगार मिल सके एवं देश तरक्की के पथ पर आगे बढ़ सके श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने कहा है कि रक्षा क्षेत्र में अहम योगदान देने वाली स्वदेशी कंपनियों को कांग्रेस सरकार में बढ़ावा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here