कांग्रेस पार्टी के भीष्म पितामह कहे जाने वाले बलदेव राज ओझा ने नरेंद्र गुप्ता को दिया अपना पूर्ण समर्थन

0
1064

Faridabad News, 10 Oct 2019 : फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता के लिए वीरवार का दिन समर्थकों भरा रहा। आज जहां कांग्रेस के भीष्म पिता कहे जाने वाले पूर्व जिला अध्यक्ष बलदेव राज ओझा ने नरेंद्र गुप्ता को अपना समर्थन दिया। वही नहरपार आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता बेदी प्रधान ने भी आम आदमी पार्टी को छोड़कर नरेंद्र गुप्ता के समर्थन की घोषणा करते हुए उनको तन मन धन से सहयोग देने की बात कही। यही नहीं आज जिले की सबसे बड़ी शिक्षण संस्थान केएल मेहता एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष आनंद मेहता तथा डीएवी कॉलेज के प्राचार्य एवं प्रबंधन समिति के सदस्य सतीश आहूजा ने भी नरेंद्र गुप्ता को अपना पूरा समर्थन देने का ऐलान कर दिया जिसके बाद यह माना जा रहा है कि फरीदाबाद 89 विधानसभा का चुनाव एकतरफा हो गया है और इस बार नरेंद्र गुप्ता इस सीट से रिकॉर्ड मतों से अपनी जीत दर्ज करेंगे।

उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र की सभी वैश्य समाज की संस्थाएं बार एसोसिएशन फतेहपुरिया संगठन सहित विभिन्न सेक्टरों की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और अन्य सामाजिक व धार्मिक संगठन पहले ही नरेंद्र गुप्ता के समर्थन में अपने प्रस्ताव पास कर चुके हैं। वीरवार को नरेंद्र गुप्ता ने अपना जनसंपर्क अभियान सेक्टर-7 सेक्टर-8, सेक्टर-15 तथा सेक्टर-11 के पार्कों में जनसंपर्क द्वारा शुरू किया इस मौके पर सभी स्थानों पर नरेंद्र गुप्ता का जोरदार स्वागत किया गया और लोगों ने एक स्वर में उनको अपना पूरा सहयोग देने की घोषणा की जिसके बाद जिला कांग्रेस के अध्यक्ष रहे कांग्रेस पार्टी के भीष्म पितामह कहे जाने वाले बलदेव राज ओझा ने आज नरेंद्र गुप्ता को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए विजय श्री का आशीर्वाद दिया। नरेंद्र गुप्ता के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए बीआर ओझा ने कहा कि आज राजनीति को नरेंद्र आहूजा जैसे ईमानदार लोगों की जरूरत है जोकि जनता के लिए समर्पित होकर जनता का काम कर सके। बलदेव राज ओझा ने कहा कि वह नरेंद्र गुप्ता के व्यक्तित्व के कारण उनको पूरा समर्थन देने की घोषणा कर रहे हैं साथ ही अपने सभी समर्थकों से भी उन्होंने अपील की की राजनीति में ऐसे मौके बहुत कम आते हैं जब इस तरह के ईमानदार व शरीफ व्यक्ति चुनाव मैदान में आते हैं और अब जब फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र को यह मौका मिला है तो हमें उसका फायदा उठाना चाहिए। इसी प्रकार से नरेंद्र गुप्ता को आज दूसरी बड़ी सफलता नहर पार क्षेत्र में मिली जहां पर आज आम आदमी के वरिष्ठ नेता बेदी प्रधान ने आम आदमी पार्टी को अलविदा कह दिया और अपने पूरे दलबल के साथ भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर बेदी प्रधान ने कहा कि आज से नहीं अभी से ही आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ मिलकर नहर पार क्षेत्र में नरेंद्र गुप्ता के लिए घर-घर जाकर वोट मांगने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने वास्तव में एक सच्चे सेवक को मौका दिया है और इस मौके को फरीदाबाद 89 की जनता अपने हाथ से नहीं जाने देगी। बेदी प्रधान के साथ आज उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी भाजपा का पटका पहनकर घर-घर में भाजपा का अलग जगह नरेंद्र गुप्ता को रिकॉर्ड मतों से जिताने की शपथ ली। इसी प्रकार से प्रमुख शिक्षण संस्थान डीएवी कॉलेज के प्राचार्य सतीश आहुजा तथा क्षेत्र की सबसे बड़ी शिक्षण संस्था के एल मेहता के अध्यक्ष आनंद मेहता ने भी नरेंद्र गुप्ता के समर्थन में आकर उनको पूर्ण समर्थन का न केवल आश्वासन दिया बल्कि विश्वास दिलाया कि उनसे जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति नरेंद्र गुप्ता के बारे में अच्छी तरह से जानता है और हर व्यक्ति की निजी राय है कि नरेंद्र गुप्ता जैसे व्यक्ति को राजनीति में आना चाहिए, इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया।

इन मौकों पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार से एक के बाद एक शहर की जानी-मानी हुई हस्तियां उनको आशीर्वाद प्रदान कर रही हैं उसके बाद उनकी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है और उनका यह प्रयास रहेगा कि जो विश्वास शहर के निमार्ता उनके ऊपर कर रहे हैं वह उस विश्वास को हर हाल में पूरा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here