BHU के बाद गोरखपुर यूनिवर्सिटी में छात्रा से छेड़छाड़, पकड़े गए 3 दबंग

0
500

Gorakhpur News : बीएचयू में छेड़छाड़ का मामला अभी लोग भुल नहीं पाए थे कि अब गोरखपुर यूनिवर्सिटी में छेड़छाड़ की एक और घटना सामने आई है। यहां 3 दबंगों ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जब लड़की चीखने लगी तो तीनों भागने लगे। ये देख कैंपस में मौजूद सुरक्षा गार्ड भी अलर्ट हो गए और दबंगों को दौड़ कर पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक मामला दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय का है। जहां 3 दबंग बाइक स्टैंड में खड़ी कर कैंपस में प्रवेश कर गए। दरवाजे पर मौजूद सुरक्षा गार्डों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे रुके नहीं। जिसके बाद वे फाइन आर्ट्स विभाग में पहुंच गए, जहां एक छात्रा से छेड़खानी करने लगे। छात्रा ने विरोध किया और शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर दीक्षा भवन में तैनात सुरक्षा गार्ड पहुंच गए।

दबंगों ने भागने की कोशिश की लेकिन तब तक सूचना मिल जाने से प्रॉक्टर प्रो. गोपाल प्रसाद गार्डों को लेकर आ गए और तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ में तीनों ने खुद को यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट बताया, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ हुई तो तीनों ने बाहरी होने की बात कबूली।

दबंगों की पहचान नंदानगर निवासी राज किशोर यादव, विजय पासवान और मोहनापुर पादरी बाजार निवासी आलोक शर्मा के रूप में हुई। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने तीनों दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here