अतिरिक्त उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ की बैठक

0
579

Faridabad News, 26 March 2019 : अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेंद्र सिंह ने कहा है कि आम लोकसभा चुनाव-2019 के लिए मतदाताओं को मतदान करने तथा पात्र युवाओं को अपने मत बनवाने के लिए अधिक से अधिक जागरूक किया जाए। अतिरिक्त उपायुक्त मंगलवार को स्वीप को लेकर अपने कार्यालय में बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में जिला के एनजीओ, अस्पतालों के प्रतिनिधि तथा एफआइए संस्था के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

बैठक में दिग्विजय एस बिन्नी, आरपी मिश्रा, डीके सैनी ,रूद्र दत्त, डीपी यादव, राजेंद्र गोयल, जतिन, दीपक, संजय परवेश मलिक, राजेश भाटिया, सुनीता यादव, नरेश शर्मा, मनीष वर्मा सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि मुख्य निर्वाचन आयोग हरियाणा के निर्देशानुसार जिन पात्र युवकों के नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं है, वह अपना वोट आगामी 12 अप्रैल तक बनवा सकते हैं। इसके लिए पात्र मतदाताओं को फार्म नंबर 6 भर के निर्वाचन कार्यालय में देना होगा। इसके अलावा निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन भी अपना वोट बनवाने के लिए आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि निर्वाचन आयोग का हेल्पलाइन फोन जो की टोल फ्री है जिसका नंबर 1950 है, पर भी मतदाताओं को मतदान, रोलिंग बूथ, वार्ड तथा अन्य चुनाव के लिए मतदान केंद्र सहित जानकारी ले सकते हैं । इस अभियान के साथ युवाओं को जागरूक करके मतदाताओं को भी अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित करें ।

स्वीप के प्रशासन द्वारा अधिकृत अधिकारी जे एस मलिक और डा. एमपी सिंह ने सम्बोधित किया । बैठक में स्वीप से सम्बंधित जानकारी देकर सुझाव भी साझा किए गए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here