आप नेता संतोष यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

0
21

Faridabad News, 06 Jan 2020 : एन आईटी 86 विधानसभा के आम आदमी पार्टी के नेता संतोष यादव ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई और पूरे जोश के साथ दिल्ली विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी के पक्ष में करने के लिए कूद चुके हैं और सभी कार्यकर्ता अलग अलग विधानसभा में जाकर आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

इस मौके पर संतोष यादव ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने गरीबों को बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी अन्य बहुत सी योजनाए आम आदमी तक बिना किसी भ्रस्टाचार के पंहुचाया है इसलिए पूरी दिल्ली बोल रही है अच्छे बीते पांच साल लगे रहो केजरीवाल। और कहा कि इस बार एन आईटी 86 विधानसभा से सैकड़ों कार्यकर्ताओं का काफिला दिल्ली की पुरी विधानसभा में रहेगा और दिल्ली जीतकर ही फरीदाबाद आएगा।इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि फरीदाबाद के प्रत्येक विधानसभा में कार्यकर्ताओं का संगठन बना दिया गया है और सबको दिल्ली जितने के लिए रवाना कर दिया गया है।

इस मौके पर केंद्रीय पदाधिकारी सौरभ झा, वरिष्ठ पदाधिकारी राजकुमार, मुन्ना शर्मा, विवेक, जगदीश पांडे, संजय कुमार, विनीत, हरिदत्त शर्मा, उषा, किरण बघेल, सुशील, नविल सलमानी, अनिल गोयल, प्रमोद यादव, लल्लन साहनी, राणा यादव, पंकज मंडल, कुमोध झा, हीरालाल पंसारी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here