WazirX ने क्रिप्टो डिपॉजिट पर 1% बोनस के साथ डिपॉजिट धमाका 2.O की घोषणा की

0
128
Spread the love
Spread the love

भारत – जनवरी, 2023 – क्रिप्टोकरेंसी परिदृश्य के अग्रणी खिलाड़ी WazirX डिपॉजिट धमाका 2.O की शुरुआत करने के लिए उत्सुक हैं- जो क्रिप्टो कम्युनिटी में एक मील का पत्थर स्थापित करने के लिए डिज़ाइन की गई एक खास पेशकश है। यह संस्करण पिछले सात दौर की सफलता के बाद प्रतिभागियों के लिए उत्साह और पुरस्कार की खुशी पहुँचाने का वादा करता है।

मुहिम के बारे में:

डिपॉजिट धमाका 2.O एक सीधी पहल है- प्रतिभागी अपने क्रिप्टो को डिपॉजिट करते हैं और बिना किसी समस्या के उसी कॉइन में 1% बोनस अर्जित करते हैं। यह WazirX के इकोसिस्टम के अंदर क्रिप्टो के स्वामित्व और इससे जुड़ने का उत्सव है।

मुहिम की खास बातें:

सीमित समय के लिए ऑफर:

12 जनवरी, 2024 को दोपहर 03:00 बजे शुरू हुआ डिपॉजिट धमाका प्रतिभागियों के लिए इस पुरस्कृत यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण है। WazirX चैनलों के माध्यम से अंतिम तिथि सूचित की जाएगी। उपयोगकर्ताओं को भाग लेने के लिए ऑनबोर्डिंग जरूरतों को पूरा करना होगा, एक मान्यता प्राप्त बैंक खाते को अपने WazirX वॉलेट से लिंक करना होगा और KYC की सत्यापन प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

प्रतिभागी संभावित बोनस को समझने में मदद पाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध WazirX क्रिप्टो बोनस कैलकुलेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

प्रति व्यक्ति अधिकतम पुरस्कार:

उपयोगकर्ताओं के पास 9,999 रुपये तक के क्रिप्टो का बोनस अर्जित करने का अवसर है। जो उनकी क्रिप्टो होल्डिंग्स में एक अतिरिक्त कमाई जोड़ता है।

HODL, व्यापार और कमाई:

जो प्रतिभागी क्रिप्टो जमा करते हैं वे पुरस्कार का पात्र बने रहने के लिए 30 दिनों तक HODL या अपने क्रिप्टो का व्यापार कर सकते हैं। इस अवधि के दौरान निकासी करने वाले प्रतिभागियों को डिपॉजिट धमाका से हटा दिया दिया जाएगा और कोई बोनस नहीं दिया जाएगा।

बोनस की आसान क्रेडिटिंग:

31वें दिन प्रतिभागियों के WazirX वॉलेट में 1% बोनस डिपॉजिट कर दिया जाएगा। डैशबोर्ड के माध्यम से वास्तविक समय की ट्रैकिंग के लिए डिपॉजिट करने के तुरंत बाद ईमेल और पुश नोटिफिकेशन भेजी जाएगी।

शामिल किए गए क्रिप्टो:

प्रतिभागी BTC, मैटिक, WRX, ETH, और 23 अन्य अलग अलग तरह के क्रिप्टो पर 1% रिवॉर्ड हासिल करने का आनंद उठा सकते हैं।

लकी ड्रा:

तीन भाग्यशाली डिपॉजिट करने वालों को उत्साह के अतिरिक्त रैंडम ड्रा के माध्यम से WRX की कीमत 9,999 रुपये जीतने का अवसर प्राप्त होगा।

WazirX में अपने एक बयान में वीपी मार्केटिंग राजगोपाल मेनन ने कहा, “डिपॉजिट धमाका 2.O एक मुहिम से कहीं अधिक है; यह हमारे दिमाग की उपज है, नवाचार का एक प्रमाण है। हम अतीत में सात बार इस विचार को सफलतापूर्वक क्रियान्वित करने के बाद इसे जारी रख रहे हैं।” हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए विकास और अद्वितीय अवसर प्रदान करना जारी रखते हैं। ऑफशोर एक्सचेंज निषेध को देखते हुए हम क्रिप्टो कम्युनिटी में प्रत्येक उपयोगकर्ता का समर्थन करने के अपनी वचन के पक्के हैं।”

“डिपॉजिट धमाका के साथ अपने क्रिप्टो को और अधिक मजबूती से काम करने वाला बनाएं। यह सिर्फ क्रिप्टो रखने के बारे में नहीं है; यह इसे विकसित करने के बारे में है। अभी जमा करें और अपने निवेश को तत्काल 1% बोनस के साथ बढ़ते देखें। WazirX में हम क्रिप्टो स्वामित्व को सक्रिय विकास के अवसर में बदल रहे है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here