प्रभु श्रीराम की कृपा से आज पूरा विश्व राममय हो रहा है : राजेश नागर

0
131
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने कहा है कि आज पूरा विश्व राममय हो रहा है। यह श्रीराम का आशीर्वाद है कि हमें आज ऐसा कुशल नेतृत्व मिला है जिसकी आवाज आज दुनिया सुन रही है। वह आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव रायपुर में लाखों की लागत से बनने वाली सडक़ का निर्माण शुरू करवाने के अवसर पर बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि अब जबकि श्री रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होने में केवल एक दिन बीच में है, हम देख रहे हैं कि पूरी दुनिया का भारत के प्रति रुख सकारात्मक हो रहा है। ब्रिटेन की संसद में राम नाम का जप किया गया है। वहीं मॉरीशस सरकार ने इस निमित्त दो घंटे का अवकाश कर्मचारियों को देने की घोषणा की है। अमेरिका की संसद और टाइम स्क्वेयर बिल्डिंग पर श्रीराम मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम लाइव होने जा रहा है। यह हम सभी भारतवासियों के लिए गर्व के क्षण हैं और इस क्षण का नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। उन्होंने सभी से कहा कि वह 22 जनवरी को अपने घर, दफ्तर और दुकानों में दीपक जलाएं और लडिय़ां लगाएं। हम सभी को इस पर्व को दीवाली के रूप में मनाएं।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि आज उन्होंने रायपुर से खेड़ी बेगमपुर और फत्तूपुरा से ताजूपुर जाने वाली सडक़ों के निर्माण का कार्य शुरू करवाया है। इन पर लाखों रुपयों की लागत आएगी। उन्होंने कहा कि हमारी विधानसभा में 4.52 करोड़ रुपये की खेत खलिहान ग्रांट आ चुकी है जिससे निर्माण कार्य और तेज हुए हैं। इसी ग्रांट में इतना ही पैसा और आ रहा है। जिससे अन्य बची सडक़ों का निर्माण भी हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपयों की लागत से विकास कार्य हो रहे हैं। जिसका पूरा श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जाता है। सीएम हमारे क्षेत्र को दिल खोलकर ग्रांट दे रहे हैं। वहीं अन्य क्षेत्रों में भी तिगांव विधानसभा बड़ी तरक्की कर रहा है। नागर ने स्थानीय बुजुर्गों से नारियल फुड़वाकर निर्माण कार्य शुरू करवाया और सुख दुख में हमेशा ही साथ खड़े रहने की बात कही। इस अवसर पर धर्मसिंह सरपंच, सुशील सरपंच, रंजीत सिंह, वीरपाल, हरवंशी, सुरेन्द्र सिंह, जनरल सिंह, फौजदार सिंह, प्रकाश, हरीराज आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here