बुर्ज खलीफा पर फिल्म एनिमल का बोलबाला

0
209
Spread the love
Spread the love

New Delhi : रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ ने हाल ही में दुबई के प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर बोलबाला रहा आप को बता दें कि विश्व की सबसे बड़ी इमारत पर फिल्म के स्पेशल कट का प्रोजेक्शन किया गया जिसने इस फिल्म के सिनेमाई जादू को एक मेगा केनवास में बदल दिया।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, निर्माता भूषण कुमार के साथ दुबई में सेंटर स्टेज पर पहुंचे और इस चमत्कार को देखने के लिए इकट्ठा हुए प्रशंसकों के साथ शामिल हो गए। शिव चन्ना और प्रणय रेड्डी वांगा ने भी अपनी उपस्थिति से इस भव्य कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। हालाँकि, इससे पहले हालही में, फिल्म ने मैनहट्टन के प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर में धूम मचाई थी। इस कल्चरल हब के डिजिटल बिलबोर्ड पर फिल्म के टीजर ने तहलका मचा दिया और विश्वस्तर पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

बुर्ज खलीफा जो नवीनता और भव्यता के प्रतीक है जिसने लार्जर देन लाइफ स्टोरी के लिए एक सही कैनवास प्रदान किया है और फिल्म एनिमल इस कसौटी पर खरी उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म रिलीज के करीब है।

इस क्लासिक सागा का निर्माण प्रसिद्ध निर्माता भूषण कुमार ने किया है और इस सिनेमेटिक मास्टरपिस में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here